बार्बी जैसी दिखने का चढ़ा ऐसा जुनून, खर्च डाले 10 लाख रुपए

Thursday, May 04, 2017 - 11:03 AM (IST)

स्टॉकहोल्मः स्वीडन के स्टॉकहोम की रहने वाली 27 साल की एलिसिया एमिरा ने अपनी स्किन को 'प्लास्टिक जैसा' बनाने के लिए करीब 10 लाख रुपए खर्च कर डाले। दरअसल, एलिसिया एमिरा खुद को बार्बी जैसा दिखाना चाहती थी, जिसके लिए उन्होंने कई बार सर्जरी भी कराई।



एलिसिया का कहना है कि प्लास्टिक जैसे दिखने की चाहत मुझमें शुरू से ही थी। अधिक खूबसूरत दिखने के लिए उन्होंने कॉस्मेटिक्स पर लाखों रुपए खर्च कर दिए, लेकिन इस बात का उन्हें कोई अफसोस नहीं है। एलिसिया ने बताया कि वह हमेशा से कुछ अलग करना चाहती थी, इसके लिए उन्होंने अपनी पीआर की जॉब तक छोड़ दी।



उन्होंने बताया कि कई लोग सोचते हैं कि मैं पागल हूं, लेकिन मुझे अपने किसी काम को लेकर कोई रिग्रेट नहीं है। बल्कि, मैं अपने बदले हुए शरीर को और अधिक चाहती हूं। उनकी ख्वाहिश है कि वह बिल्कुल प्लास्टिक जैसी दिखें। इतना ही नहीं वो दूसरे लड़कियों को भी ऐसा करने के लिए इंस्पायर करती हैं।



एलिसिया ने कहा कि जब वह 9 साल की थी तो पहली बार उन्होंने एक टीवी शो देखा, जिससे उन्हें ऐसा करने के लिए प्रेरणा मिली। परंतु एक ट्रेडिशनल फैमिली से आने की वजह से उन्हें अपनी ख्वाहिश दबा कर रखनी पड़ी।



लेकिन 25 साल की उम्र में उन्होंने करीब साढ़े तीन लाख रुपए की सेविंग की ताकि वह ब्रेस्ट इंप्लांट करा सके। एलिसिया का कहना है कि वो आगे भी इस तरह की कई सर्जरी करवाना चाहती हैं।


 

Advertising