प्लेन के कैबिन में एयर होस्टेस को इस हालत में देख यात्रियों के उड़े होश, वीडियो हुआ Viral

Wednesday, Jul 31, 2019 - 05:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: विमान में यात्रियों द्वारा अजीबोगरीब हरकतें करना तो आम बात है आए दिन इस तरह के मामले सामने आ ही जाते हैं। लेकिन इस ​बार एक एयर होस्टेस अपने कारनामे के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल एक प्लेन में सफर कर रहे यात्री उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने ऊपरी कमपार्टमेंट में एक एयर होस्टेस को लेटा हुआ देखा। 


यह दिलचस्प नजारा देखने को मिला दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस में जब प्लेन नैशविले से फिलाडेलफिया के लिए उड़ान भर रहा था। जानकारी के अनुसार एक यात्री ने जैसे ही अपना सामान रखने के लिए प्लेन का ऊपरी कमपार्टमेंट खोला तो वहां एयर होस्टेस लेटी हुई दिखाई दी। यहीं नहीं वह काफी देर तक व​हां ऐसी ही लेटी रही। यात्री वेरोनिका लॉयड ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एयर होस्टेस केबिन में आराम फरमाती दिखाई दे रही है। 



वेरोनिका ने कहा कि मैं महिला के ऐसा करने से काफी हैरान थी। मुझे लगता है कि वो मजाक के मूड में होंगी या तो यात्रियों को हंसाने के लिए ऐसा कर रही थीं। वहीं साउथ एयरलाइन्स ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि हमारे कर्मचारियों को उनके हास्य की भावना के लिए जाना जाता है और एयरहोस्टेस ने जो किया वो उसी का एक हिस्सा है। एयरलाइन्स ने कहा कि हमारे एक फ्लाइट अटेंडेंट ने बोर्डिंग के दौरान ग्राहकों के साथ मौज-मस्ती करने का प्रयास किया। हालांकि यह हमारी सामान्य प्रक्रिया नहीं है। 

 

vasudha

Advertising