फ्लाइट में रोने लगी बच्ची, तभी एयरहोस्टेस ने किया कुछ एेसा कि मां भी हो गई इमोशनल

Friday, Nov 09, 2018 - 01:37 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः डोमेस्टिक फ्लाइट में काम करने वाली एयरहोस्टेस पत्रिशा को फ्लाइट में अजीब-सी स्थिति का सामना करना पड़ा। वो ड्यूटी पर ही थी कि तभी फ्लाइट में एक बच्चा रोने लगा। काफी देर तक उसके चुप ने होने पर एयरहोस्टेस उसकी मां के पास पहुंची और रोने की वजह पूछी। तब उसे पता चला कि बच्चे का फॉर्मूला मिल्क खत्म हो गया है। एयरहोस्टेस समझ गई कि उसके अलावा और कोई भी महिला की मदद करने लायक नहीं है। ऐसे में, उसने बच्चे के ब्रेस्टफीड कराने का ऑफर दे दिया। ये सुनते ही बच्चे की मां इमोशनल हो गई और उसने बच्चा उसे सौंप दिया।



महिला ने अपना बच्चा एयरहोस्टेस को थमा दिया और जैसे ही उसने बच्चे को दूध पिलाना शुरू किया, वह चुप होकर सो गया। ये देखकर मां ने राहत की सांस ली।

पत्रिशा ने कहा कि एक मां होने के नाते मैं समझती हूं कि अपने बच्चे की भूख न मिटा पाना कितना तकलीफदेह होता है। ऐसे वक्त में मां-बच्चे को मदद देकर मैं खुद भी बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। उसने कहा कि अनजान शख्स के बच्चे को जरूरत के वक्त फ्लाइट में दूध पिलाना बहुत अच्छा अहसास था। मैं ईश्वर की शुक्रगुजार हूं कि उसने मुझे मां के दूध की नेमत से नवाजा है। इधर, बच्चे की मां पत्रिशा की इस मदद से इमोशनल हो गई थी और उसे शुक्रिया करते नहीं थक रही थी।    

Isha

Advertising