दुनिया भर में सैक्स टूरिज्म को बढ़ावा देंगे एडल्ट रोबोट  !

Monday, Feb 27, 2017 - 12:48 PM (IST)

लंदनः टैक्नोलॉजी लोगों के कई अनुभवों को बदला है और अब यह लोगों को यौन संबंध बनाने की आदतों को भी बदल रही है। पॉर्नोग्राफी को खतरनाक कहा जा रहा है, जबकि सैक्स टॉय और वर्चुअल सैक्स सच साबित हो रहा है। सैक्स डॉल का बढ़ता उपयोग कई लोगों को आनंद दे रहा है। वहीं, कुछ आलोचकों का कहना है कि यह बिस्तर से ह्यूमन पार्टनर को बदल देगा। हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि आर्टिफिशिएल इंटेलीजेंस वाले सैक्स रोबोट्स से साफ वेश्यावृत्ति को बढ़ावा मिलेगा।

ऐसे में सैक्स रोबोट हॉलिडे रिसॉर्ट्स की नई अवधारणा भी सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि इससे पर्यटन क्षेत्र को खासा फायदा मिल सकता है। विशेषज्ञों का कहना है कि छुट्टी पर आने वाले पुरुषों को सजीव त्वचा वाली सेक्स डॉल के साथ रहने का मौका मिलेगा। इससे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों जैसे एम्सटर्डम और बैंकॉक की टूरिज्म इंडस्ट्री को फायदा होगा।

सैक्सोलॉजिस्ट्स का सुझाव है कि यह एक नया अनुभव है, जो दुनियाभर में सैक्स टूरिज्म को बढ़ावा देगा। दुनियाभर में डिवैलपर्स और अधिक यथार्थवादी सैक्स रोबोट बना रहे हैं, जो लोगों के सामने अलग मूड और भावनाओं का प्रदर्शन कर सकते हैं। नए रोबोट अधिक आकर्षक, मजाकिया हो सकते हैं, जिनके प्यार में लोग दीवाने हो जाएं। इनमें 12 व्यक्तित्व लक्षण होंगे, जो मैन्युअल रूप से सक्रिय किए जा सकते हैं।

 

Advertising