87 के पति को 28 की पत्नी से शिकायत, नहीं करती है सैक्स

Thursday, Sep 13, 2018 - 02:00 PM (IST)

मॉस्कोः रूस में 87 साल के थिएटर एक्टर  28 साल की पत्नी से सेक्स नहीं कर पाने के कारण तलाक चाहते हैं। जानकारी के अनुसार, एक्टर इवान कारस्को का कहना है कि उनकी पत्नी नतालिया उनके साथ सेक्स नहीं करना चाहती है और उन्हें नई प्रेमिका मिल गई है जो जानती है कि सही तरीके से कैसे छुआ जाता है। इवान ने 2015 में नतालिया से शादी की थी। ऐक्टर की नई प्रेमिका पत्नी से भी एक साल छोटी है।

इवान ने यह भी कहा कि पत्नी के साथ वह कई बार सेक्स के लिए इच्छा जाहिर कर चुके हैं, लेकिन वह हमेशा इनकार कर देती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पत्नी न तो उनके साथ सेक्स + करना चाहती है और न ही बच्चे पैदा करना चाहती है, इसलिए उन्होंने दूसरी महिलाओं के साथ संबंध बनाने के लिए कोशिश शुरू कर दी। इवान ने कहा, 'हमारी शादी के बाद से हमने बहुत कम बार सेक्स किया है क्योंकि नतालिया बच्चे पैदा नहीं करना चाहती है।

एक खुशहाल शादी-शुदा जिंदगी की निशानी संतान है, लेकिन मेरी पत्नी इसमें यकीन नहीं करती। हर विवाहित दंपती के बच्चे होने ही चाहिए।' ऐक्टर की प्रेमिका 27 साल की यूलिया ने बताया कि वह इवान से प्यार करती हैं और थिअटर में कई बार उनका प्ले देखने के कारण उन्हें उनसे प्यार हुआ था।  यूलिया ने कहा, 'इवान को थिअटर में परफॉर्म करते देख मैं दीवानी हो गई। जब मैंने उन्हें छुआ तो उन्होंने वैसा ही रिऐक्ट किया जैसी मुझे उम्मीद थी। ऐसा लग रहा था मानो उन्होंने सालों से सेक्स नहीं किया और वह इसके लिए व्याकुल हैं। मैं उनके साथ बहुत खुश हूं और पूरी तरह से प्यार में डूबी हुई हूं।' 

Isha

Advertising