आतंक के आका को ''इच्छाधारी नागिन'' का खौफ !

Saturday, Jun 10, 2017 - 05:45 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान सरकार की ओर से मुंबई आतंकी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को घर में नजरबंद करने के बाद जमात-उद-दावा की कमान संभालने वाले उसके साले अब्दुल रहमान मक्की में इच्छाधारी नागिन का खौफ है। उसने पाकिस्तानी पत्रकारों से अपील की है कि वे कश्मीर से जुड़ी खबरों को 25 मिनट या पांच मिनट या कम से कम तीन मिनट तक अपने चैनलों पर जरूर दिखाएं।

आतंक के आका मक्की ने कहा कि हमारे यहां 85 चैनल आते हैं। उस पर हम अपने कल्चर को दिखाएं। उसने कहा कि कल्चर तो पीछे रह गया और अब कमबख्त चैनलों पर तो नागिन ड्रामा दिखाया जाता है।  उसने कहा कि पाकिस्तानी चैनलों में नागिन नाम का ड्रामा आता है,वह भी इच्छाधारी नागिन का ड्रामा। पहले सास बहू का ड्रामा चलता था और अब नागिन ड्रामा. मक्की ने पूछा 'अच्छा यह बताओ कि इच्छाधारी नागिन के ड्रामा को देखकर आप पाकिस्तान के लिए आप कौन सी खिदमत कर रहे हैं'।

मक्की ने कहा कि एक्सप्रेस चैनल कहता था कि हर खबर पर नज़र है। एक्सप्रेस के लिए हमारा बेटा तैयार होकर बॉर्डर पार करके कश्मीरियों की मदद के लिए गया और वहां शहीद हो गया, लेकिन एक्सप्रेस पर कोई खबर नहीं दिखी और अगर गाड़ी को जरा सी टक्कर लग जाए, तो एक्सप्रेस की नज़र पड़ जाती है। उसने कहा कि हमारे लिए न तो कोई पत्रकार नज़र आता है और न ही बड़ी-बड़ी थालियों (डिश) वाली गाड़ी नज़र आती हैं। आतंकी ने कहा कि पाकिस्तान के हुक्मरान इस लायक नहीं हैं कि उनको हुक्मरान कहा जाए,  इन्होंने हाफिज सईद को कैद कर लिया है।

 

Advertising