प्रोफेसर ने स्टूडेंट के बच्चे को 3 घंटे पीठ पर लादकर कराई पढ़ाई (Photos Viral)

Monday, Sep 30, 2019 - 11:53 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः इन दिनों एक कॉलेज प्रोफेसर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस महिला का नाम डॉक्टर राम सिसे को सिसे है, जो कि जॉर्जिया के Gwinnett कॉलेज प्रोफेसर हैं। सबसे खास बात ये है कि महिला की पीठ पर कपड़े के सहारे एक छोटा सा बच्चा बांधा हुआ है। ये बच्चा उनकी एक स्टूडेंट एना का है। उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि बच्चे की मां सही से पढ़ सकें और उन्हें लिखने में कोई दिक्कत न हो। मां को लिखने में दिक्कत हो रही थी।

ऐसे में सिसे ने बच्चे को पूरे 3 घंटे तक संभाला। कहते हैं कि मां-बाप बच्चे के जीवन में अहम रोल निभाते हैं, लेकिन सिसे जैसे टीचर कई बार इस बात को गलत सा साबित कर दिया। स्टूडेंट ने सिसे से पूछा था कि वो बच्चे को क्लास में ला सकती है। वो पहले ही कुछ क्लासेज मिस कर चुकी थी। सिसे के मुताबिक, जब बच्चे को लेकर उनकी स्टूडेंट क्लास में आई तब तो सब ठीक था। लेकिन उन्होंने फिर देखा की उन्हें बच्चे को गोद में पकड़ने में दिक्कत हो रही है। इसलिए उन्होंने स्टूडेंट की मदद की।


एना कहती हैं कि उनकी रोल मॉडल उनकी मां है। लेकिन सिसे ने जो किया वो बहुत लोगों के लिए रोल मॉडल है। डॉक्टर सिसे की बेटी ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया। इसके बाद तो लोगों ने सिसे की जमकर तारीफ की। अब तक उनके इस ट्वीट को 11 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट और 57 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।
 

Tanuja

Advertising