प्रपोज करने के 5 दिन बाद ले ली गर्लफ्रेंड की जान

Monday, Jan 06, 2020 - 12:06 PM (IST)

लॉस एंजलिसः एक शख्स ने गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के पांच दिन बाद गोली मारकर उसकी जान ले ली। मामला अमेरिका के टेक्सास का है। पुलिस ने आरोपी केन्ड्रिक अकिन्स (39) को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि शनिवार की रात युवक ने गर्लफ्रेंड डोमिनिक जेफरसन (33) को किसी बात को लेकर झगड़े के बाद गोली मार दी । पुलिस ने कहा कि मृत लड़की के अपार्टमेंट से कुछ ही दूरी पर ये घटना हुई।

बता दें कि न्यू ईयर से एक दिन पहले केन्ड्रिक ने डोमिनिक को प्रपोज किया था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था। एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की गोली मार कर हत्या कर दी। आरोपी ने पांच दिन पहले ही उसे प्रपोज किया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला अमेरिका के टेक्सास शहर का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार की रात युवक केन्ड्रिक अकिन्स और उसकी प्रेमिका डोमिनिक जेफरसन के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी दौरान तैश में आकर अकिन्स ने जेफरसन को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के दौरान पड़ोस के लोगों ने आवाज सुनी और महिला की मदद के लिए बाहर भी आए। लेकिन पड़ोसी जब तक महिला को बचाते तब तक उसे गोली मार दी गई। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक ने एक पड़ोसी पर भी गोली चलाई, लेकिन वे बाल-बाल बच गए। घटनास्थल के पास से पुलिस को एक कार भी मिली। आरोपी तब घटनास्थल से भाग गया था, लेकिन बाद में खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

Tanuja

Advertising