कपल ने 37 हजार फुट ऊंचाई पर हवा में किया प्यार का इजहार, निभाई शादी की रस्में (Video)

Sunday, Nov 24, 2019 - 12:13 PM (IST)

मेलबर्नः दुनिया में अनोखे तरीके से शादी करने के कई मामले सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। इसी क्रम में एक और अनोखी शादी का मामला तेजी से वायरल हो रहा है। एक कपल ने विमान में 37 हजार फुट की ऊंचाई पर जब शादी का ऐेलान किया तो यात्री हैरान रह गए। न्यूजीलैंड की महिला और ऑस्ट्रेलिया के पुरुष ने सिडनी से ऑकलैंड जाने वाली कमर्शियल जेटस्टार फ्लाइट 201 में शादी की।

इस शादी का गवाह विमान के सभी पैसेंजर बने। एयरलाइन ने इस शादी के लिए कपल से कोई शुल्क नहीं लिया, बल्कि उनकी इच्छा के मुताबिक पूरा सहयोग दिया। सिडनी से टेक ऑफ होते ही दूल्हा-दुल्हन ने हवा में अपने प्यार का इजहार किया और साथ रहने का वादा किया। फ्लाइट जैसे ही आधे रास्ते पर पहुंची शादी की रस्म अदा की गई। शादी के बाद दुल्हन कैथी ने कहा, "यह सबसे शानदार अनुभव रहा। हम इसे पूरी जिंदगी याद रखेंगे।

 

हमारी जान-पहचान 2011 में कम्प्यूटर गेम खेलने के दौरान हुई थी। दो साल बाद 2013 में मेरी मुलाकात सिडनी एयरपोर्ट पर डेविड से हुई थी। हवाई सफर के प्रति हमारा प्यार ही हमें एक साथ इस मुकाम पर लेकर आया। पहले डेविड ने ब्रिसबेन से मेलबर्न जा रही फ्लाइट में मुझे शादी के लिए प्रपोज करने की योजना बनाई थी, लेकिन झिझक की वजह से यह हो नहीं सका था। हालांकि, डेविड ने उसी शाम मुझे प्रपोज कर दिया था।

Tanuja

Advertising