यहां न्यूड मेड करती हैं घर की सफाई, पुलिस की नींद हराम !

Wednesday, Jan 11, 2017 - 05:15 PM (IST)

लंदन: घर में काम करने वाली बाई यदि आपके सामने न्यूड होकर सफाई करने ऑफर दे तो आप क्या करेंगे?  चौंकिए मत। हिंदुस्तान में भले ही ऐसा कुछ नहीं होता हो लेकिन विदेशों में यह संभव है। लंदन में एक न्यूड मेड सर्विस कंपनी अपने ग्राहकों को ऐसी ही सुविधा उपलब्ध कराने का दावा कर रही है। जिसके बाद से पुलिस की नींद गायब हो गई है। पुलिस लगातार इस कंपनी पर नजर रखी हुए है।

naturist cleaners नाम की एक वेबसाईट न्यूड होकर सफाई करने वाली महिलाओं को नौकरी का मौका दे रही है। ये कंपनी अपने ग्राहकों से प्रति घंटे का 45 पाउण्ड प्रति घण्टा लेती हैं सफाई के नाम पर। इतना ही नहीं, ग्राहकों के अनुरोध पर यह मेड कम कपड़े या बिना कपड़ों के भी सफाई कर सकती है। फिलहाल naturist  कंपनी में तीन महिलाएं काम कर रही हैं और धंधा अच्छा चल रहा है। इस कंपनी में महिलाओं के लिए किसी भी तरह की शैक्षिक योग्यता की जरूरत नही है। बस घर में न्यूड होकर घर के काम करने के काम करना है। इस तरह से घर के अंदर होने वाले सामान्यत कार्य करने है। अगर कोई भी फीमेल क्लीनर से अपने घर में सफाई करवाना चाहता है तो पहले घण्टे के 65 पाउण्ड और उसके बाद 55 पाउण्ड प्रति घण्टा से चार्ज किया जाएगा।

कंपनी की मालिकन ने बताया कि उनकी कंपनी किसी भी तरह की सैक्स सर्विस नहीं देती बस किसी भी उर्म और फिगर की न्यूड सफाई करने वाली महिलाओं को काम देती है। इस कंपनी में किसी भी तरह का सैक्स का काम नही किया जाता है। लोगों की शायद ऐसी सोच है कि कंपनी किसी तरह का गलत काम करती है  लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। कंपनी ने न्यूड फीमेल सफाई करने वाली महिला को घर में काम करवाने से पहले ये बात तय की जाती है किसी भी तरह की तस्वीरें नहीं ली जाएंगी और छूना भी मना है। इसके साथ ही कंपनी कपड़े पहनी फीमेल सफाई कर्मचारी भी मुहैया करवाती है जिसका चार्ज पहला 25 पाउण्ड प्रति घण्टा और उसके बाद 20 पाउण्ड प्रति घण्टा है। इस तरह की कंपनी ने बहुत ही कम समय में बहुत ज्यादा सुर्खीयां बटोर ली हैं।

Advertising