Valentine day के मौके पर डायमंड रिंग क​माने का मौका, बस पूरी करने होगी Domino's की यह डिमांड

Thursday, Feb 06, 2020 - 05:33 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: प्यार करने वालों को वेलेंटाइन वीक का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस हफ्ते की शुरुआत होती है रोज डे से और खत्म होती है 14 फरवरी यानी की वैलेंटाइंस डे के दिन। अगर आप किसी से प्यार करते हैं और अपने दिल की बात उसके सामने जाहिर करना चाहते हैं, तो डॉमिनोज (Domino's) आपको एक खास मौका देने जा रहा है। दरअसल डॉमिनोज ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार गिफ्ट पेश किया है, जिसके तहत एक लकी पिज्जा लवर को $9,000 (करीब6,40,894 रुपये) की एंगेजमेंट रिंग दी जाएगी. 

डॉमिनोज ऑस्ट्रेलिया ने डायमंड पिज्जा एंगेजमेंट रिंग की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस ऑफर की जानकारी दी। कंपनी ने कहा कि  बुहत सी लव स्टोरीज पिज्जा की स्लाइस से शुरू हुई, रिश्तों में पिज्जा के बहुत अहमियत रही। इसलिए इस साल हम उन प्रेमियों को सम्मानित करना चाहते है जिनकी लव स्टोरीज में पिज्जा का अहम रोल रहा। 

बता दें कि डॉमिनोज की इस अंगूठी में एक पिज्जा स्लाइस है, जिसके ऊपर रूबीज (Rubies) और डायमंड (Diamond) से चीज और पेपरौनी बनाई गई है। इस रिंग पर एक कैरेट से ज्यादा वजनदार डायमंड का इस्तेमाल किया गया है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार इस रिंग को पाने के लिए सभी प्रतिभागियों को एक 30 सेकंड का वीडियो बनाना होगा जिसमें उन्हें ये बताना होगा कि वह अपनी एंगेजमेंट में डोमिनोज के पिज्जा को किस तरह से शामिल करेंगे। इसके लिए प्रतिभागियों को पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा। वीडियोज भेजने की आखिरी तारीख 12 फरवरी 2020 है। 14 फरवरी को सीक्रेट तरीके से विनर के नाम की घोषणा की जाएगी ताकि कपल के लिए सरप्राइज बना रहे। 

vasudha

Advertising