गर्लफ्रैंड को प्रपोज करने के लिए कर डाला ये काम !

Saturday, Dec 31, 2016 - 11:48 AM (IST)

नई दिल्लीः  लोग अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज करने के लिए अजीब और नए-नए तरीके अपना रहे हैं। घुटनों के बल बैठकर फूल देना तो पुरानी बात हो गई है।
लेकिन एक शख्‍स ने अपनी गर्लफ्रैंड को जिस तरीके से प्रपोज किया उसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्‍कान आ जाएगी। एक शख्‍स ने अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज करने के लिए मूवी ट्रेलर बनाया।  गर्लफ्रैंड क्‍लेयर तब हैरान रह गई जब सिल्‍वर स्‍क्रीन पर चल रही फिल्म में उसे अपना बॉयफ्रैंड डग नजर आया। उसे 4 मिनट की फ‍िल्‍म को बनाने में 3 महीने का समय लगा।

मूवी के ट्रेलर में वह अपनी  गर्लफ्रैंड क्लेयर को ढूढंता हुए कंट्रीसाइट की ओर जॉगिंग करता है। क्लिप में आखिर में वह सिनेमा से बाहर आते हुए नजर आता है और वह हॉल में मौजूद दर्शकों के सामने घुटने के बल बैठकर क्लेयर को प्रपोज करता है। आंखों में आंसू लिए गर्लफ्रैंड प्रपोज पर हामी भर देती है। डग ने बताया कि वह रेस्टोरेंट के अलावा कुछ अलग तरह से प्रपोज करना चाहता था। वहीं, इस प्रपोजल से क्लेयर भावुक हो गई और रोने लगी। इसके बाद उनके प्रेमी ने उन्हें हॉल के चारों ओर देखने के लिए कहा जिसके बाद उन्हें पता चला कि हॉल में उनके करीब 30 से 40 दोस्त और फैमिली मेंबर्स मौजूद थे।

Advertising