मां की ममता हुई शर्मसार,15 माह की बच्ची की कर दी हत्या (Watch Pics)

Wednesday, Aug 03, 2016 - 08:11 PM (IST)

मेलबर्न: मां को अपने बच्चे से बढ़कर दुनिया की कोई और चीज प्यारी नहीं होती लेकिन इस घटना को सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे कि कैसे एक मां ने ही अपनी कोख उजाड़ दी । मामला आस्ट्रेलिया के मेलबर्न में 10 अप्रैल को हुई एक बच्ची की हत्या का है ।ऑस्ट्रेलियन पुलिस ने छानबीन के दौरान मिले सबूतों के आधार पर बताया है कि सोफीना निकेत(22) नामक महिला ने ही अपनी 15 माह की बच्ची सनाया साहिब की हत्या की थी। 


बता दें कि पुलिस ने शक के आधार पर सोफीना को एरेस्ट कर पूछताछ की थी तो उसने कहा था कि वह जब सनाया को बाहर घुमा रही थी तब वहां एक अफ्रीकन व्यक्ति उसे उठाकर भाग गया था । उस व्यक्ति ने शराब पी रखी थी । उसने ही बच्ची की हत्या की लेकिन बाद में सी. सी. टी. वी. कैमरे में कैद फुटेज ने सोफीना का राज खोल दिया कि कैसे उसने ही अपनी बच्ची की हत्या की ।


जब अदालत ने उसे पेश होने का आदेश दिया तो उसने कहा कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं इसलिए वह अदालत में पेश नहीं हो सकती । अदालत ने 2 हफ्तों के बाद अगली सुनवाई रखी जिसमें उसे सभी सबूतों के साथ पेश होने के आदेश दिए गए। बता दें कि यह महिला आस्ट्रेलिया में अपने रिश्तेदारों के साथ रह रही थी और इसका अपने पति के साथ तलाक हो चुका था।

Advertising