चोर की थूक बनी महिला पुलिस ऑफिसर की मौत का कारण(Pics)

Thursday, May 04, 2017 - 05:33 PM (IST)

कीव: यूक्रेन के कीव सिटी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। दरअसल यहां एक पुलिस ऑफिसर एरिना कोल्टसोवा की मौत का कारण चोर की थूक बन गई। 


जानकारी मुताबिक, एरिना अपनी पार्टनर ऑफिसर मिखैल किन्द्रकेविच के साथ जनवरी 2016 में पेट्रोलिंग पर निकली थीं। तभी उनकी नजर एक शख्स पर पड़ी, जो गैरकानूनी काम कर रहा था। उस शख्स को अरेस्ट तो कर लिया गया लेकिन अपराधी ने एलिना के चेहरे पर थूक फैंक दी। एलिना ने इस बात को जल्द भुला दिया, लेकिन उसे क्या पता था कि यही उनकी मौत का कारण बन जाएगी।बता दें कि घटना के कुछ दिनों बाद एलिना बीमार रहने लगी। फिर भी वो लगातार ड्यूटी पर जा रही थीं। एक दिन अचानक एलिना बेहोश हो गईं। चेकअप करवाने पर पता चला कि उसे टीबी जैसी बीमारी ने घेर लिया है । दरअसल, जिस चोर ने एलिना के चेहरे पर थूका था, उसे भी टीबी था। ये बात एरिना की मौत की छानबीन करने के दौरान पता चला कि चोर की थूक एरिना की मौत का कारण बन गई। 


आपको बता दें कि कैंसर के अलावा कुछ मामलों में डॉक्टर्स कीमोथेरेपी का इस्तेमाल टीबी के लिए भी करते है। एलिना का इलाज करने के लिए भी डॉक्टर्स ने कीमोथेरेपी का सहारा लिया लेकिन एलिना के केस में इसका उल्टा असर पड़ गया। ट्रीटमेंट के दौरान एलिना का वेट तेजी से कम होने शुरू हो गया और जुलाई 2016 में उसकी मौत हो गई।

Advertising