तस्वीरों में देखें अपनी हर ट्रिप में कुछ अलग अंदाज में नजर आए मोदी

Wednesday, May 25, 2016 - 02:03 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत के पी.एम. मोदी की बात करें तो बतौर प्रधानमंत्री पद पर उनके 2 वर्ष पूरे होने जा रहे है। इन 2 वर्षों में मोदी सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपने ड्रेसिंग सेंस और डिफरेंट लुक्स के कारण छाए रहें । 


29 विदेशी ट्रिप्स में नया अवतार

विदेशी ट्रिप्स की बात करें तो उनकी 29 विदेशी ट्रिप्स में उनका नया अवतार , नया स्टाइल ही देखने को मिला । विदेशी दौरों में ज्यादातर नेता फॉर्मल पहनते नजर आते हैं लेकिन मोदी ने नया ट्रेंड शुरू करते हुए जोधपुरी सूट, चूड़ीदार कुर्ता-पायजामा और जैकेट्स पहनें । मोदी अपनी हर ट्रिप में इस बात का विशेष रुप से ध्यान रखते हैं कि वह जिस देश में  जाए, वहां के लोगों, कल्चर और हेरिटेज से कनेक्ट होने की पूरी कोशिश कर सकें । मोदी जिस देश में भी जाते हैं वहां जाकर कब क्या बोलना है और कब, कैसा दिखना है ,छोटी से छोटी चीज का ध्यान रखते हैं। 


मोदी के बारे में फैशन एक्सपर्ट्स की ये है राय

वॉग इंडिया की एडिटर प्रिया तन्ना का कहना है कि मोदी अपने पहनावे के जरिए भारत को लेकर अपने विजन को भी दिखाना चाहते हैं। फैशन डिजाइनर अंजू मोदी कहती हैं कि भारतीय फैब्रिक और बुनकरों को बढ़ावा देने का मोदी का यही अंदाज है ।डिजाइनर निदा मेहमूद का कहना है कि जहां नेता स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस समारोह में हल्के रंग का सूट या कुर्ता पहनते हैं वहीं मोदी इस समारोह में साफा पहने दिखे। 

 
Advertising