22 साल की उम्र, तीन बीवियां, अब तीनों मिलकर ढूंढ़ रहीं पति के लिए चौथी पत्नी

Saturday, Nov 21, 2020 - 09:36 PM (IST)

इंटरनेशलन डेस्कः मुस्लिम समुदाय में एक से अधिक शादियां करना कोई नई बात नहीं है, लेकिन पाकिस्तान के सियालकोट में एक अजीब मामला देखने को मिला है। यहां एक 22 साल का शख्स तीन शादियां करने के बाद अब चौथी शादी करना चाहता है और उसके इस काम में उसकी तीनों बीवियां भरपूर मदद भी कर रही है। अब सियालकोट सहित पूरे पाकिस्तान और दुनिया में इस शादी की चर्चा हो रही है।

कौन है ये शख्स
लड़के का नाम है अदनान। 22 साला का है। पाकिस्तान के सियालकोट में रहता है. इसी के लिए चौथी बीवी की तलाश की जा रही है. पूरे पाकिस्तान में ये मामला सुर्खियों में छाया है।

पहले से हैं 3 बीवियां
अदनान की पहली शादी 16 साल की उम्र में हुई थी। दूसरी 20 में और तीसरी 21 साल की उम्र में हुई थी। तीसरी शादी उसने पिछले साल ही की है। अदनान के दो पत्नियों से बच्चे हैं।

S अल्फाबेट से नाता
अदनान को एस एल्फाबेट के नाम की ही बीवी चाहिए। उसकी पहली तीन बीवियों का नाम है शुंभाल, शुबाना और शाहिदा। शर्त ये है कि तीसरी का नाम भी S अल्फाबेट से शुरू होना चाहिए। अदनान इस अल्फाबेट को लकी मानता है।

क्यों खास हैं अदनान
लोग सोशल मीडिया पर बात कर रहे हैं कि जब लोग एक बीवी नहीं संभाल पाते तो महंगाई की इस जमाने में अदनान तीन बीवियों के साथ रह रहे हैं। तीनों पत्नियां मिलकर अदनान और उनके बच्चों का ख्याल रखती है। तीनों के बीच कोई मतभेद तक नही हैं। अदनान भी कहते हैं कि वे तीनों से एक जैसा प्यार करते हैं।

Yaspal

Advertising