क्रैश विमान घर से जा टकराया, 2 की मौत

Sunday, Aug 18, 2019 - 01:27 PM (IST)

न्यूयॉर्कः अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर एक घर से जा टकराया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और भीषण आग लग गई। पुलिस ने बताया कि राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड यह पता लगा रहा है कि कैसे ‘सेस्ना 303' शाम साढ़े चार बजे (स्थानीय समयानुसार) दक्षिण-पूर्वी पॉखकीप्से के यूनियन वाले में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

 

सरकारी पुलिस के प्रवक्ता स्वीवेन नेवेल ने बताया कि विमान में तीन लोग सवार थे। इनमें से एक की मौत हो गई और दो व्यक्ति घायल हो गए। वहीं मकान में मौजूद तीन लोगों में से एक की मौत हो गई, एक गंभीर रूप से घायल हो गया और तीसरा व्यक्ति लापता है। उन्होंने बताया कि पूरी जानकारी मिलने तक मारे गए और घायल हुए लोगों के नामों का खुलासा नहीं किया जा सकता है।

 

राज्य के पुलिस कैप्टन पॉल डे क्यूआर्टो ने संवाददाताओं को बताया कि विमान ने पहले न्यूयॉर्क के मान्टगोमरी में स्थित ऑरेंज काउंटी हवाई अड्डे से उड़ान भरी इसके बाद यह विमान लॉंग आईलैंड की तरफ आगे बढ़ने से पहले ईंधन भरने के लिए स्काई एकर्स हवाई अड्डे पर उतरा। उन्होंने कहा कि विमान के इंजन में शायद किसी प्रकार की खराबी आने से यह दुर्घटनाग्रस्त हुआ। 

Tanuja

Advertising