एयरपोर्ट से प्लेन चुराकर ले गई 17 साल की लड़की, फिर हुआ ऐसा (Watch video)

Friday, Dec 27, 2019 - 03:10 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: कार और बाइक चोरी की घटनाएं तो हमने कई बार सुनी है लेकिन क्या आपने कभी प्लेन चोरी होते देखा है। जी हां ऐसा कुछ देखने को मिला अमेरिका के कैलिफोर्निया एयरपोर्ट पर जहां एक 17 साल लड़की प्लेन को ही उड़ा ले गई हालांकि वह इसमें कामयाब नहीं हो पाई और उसने विमान को एक दीवार के पास टकरा गया।  

 

मामला फ्रेस्नो योशिमाइट इंटरनेशनल एयरपोर्ट का है। ​यहां एक लड़की चोरी छिपे एक छोटे विमान में घुस गई और उसे उड़कर ले गई लेकिन जब उसने टेकऑफ करने की कोशिश की तो विमान एक दीवार से टकरा गया। अमेरिकी एयरपोर्ट पुलिस चीफ ड्रयू बेसिन्गर ने बताया कि लड़की ने पहले प्लेन का इंजन चालू किया और फिर विमान ने अपनी जगह पर एक-दो बार चक्कर लगाया उसके बाद पास में बनी बाड़ में भिड़ गया। 

 

हवाई अड्डे के अधिकारियों ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें विमान दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले उसे चक्कर लगाते हुए दिखाइ दे रहा है। जांच अधिकारियों ने बताया कि लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह वाणिज्यिक टर्मिनलों और सैन्य क्षेत्र से लगभग 400 मीटर की दूरी पर स्थित बाड़ से एयरपोर्ट के अंदर दाखिल हुई थी।  जांच अधिकारी ने इस पूरी घटना के किसी भी आतंकवादी गतिविधि से जुड़े होने से इनकार किया है। 

vasudha

Advertising