नींद में मां ने की ऐसी गलती, बेटी ने ''TWITTER'' पर की वायरल!

Thursday, May 19, 2016 - 06:32 PM (IST)

लंदन: एक मां ने गलती से अपनी नाबालिग बेटी के लंच में कुछ ऐसा पैक कर दिया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, मां नींद में अपनी बेटी का स्कूल लंच पैक कर रही थी कि तभी उसने 17 साल की बेटी को एनर्जी ड्रिंक की जगह अल्कोहलिक ड्रिंक पैक कर दिया। नींद में होने की वजह से उसे अपनी गलती का पता भी नहीं चला। 

बेटी के मैसेज ने उड़ाए होश
बाद में महिला को उसकी बेटी की ओर से एक मैसेज मिला, जिसमें बेटी ने पूछा था कि उन्‍होंने ड्रिंक में क्‍या रख दिया था। इसके जवाब में महिला ने लिखा कि उसे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। मुझे लगा यह चाय या कोई एनर्जी ड्रिंक होगा। बेटी के बताने पर मां को अपनी गलती पर विश्‍वास ही नहीं हो रहा था कि उसने लंच के साथ अल्कोहलिक ड्रिंक फोर लोको कैसे पैक कर दिया। 

मां की गलती को किया ट्वीट
मैक्‍केंजी कानूनी रूप से अगले चार साल तक अल्‍कोहल पीने के योग्‍य नहीं हैं। मैक्‍केंजी ने इसके बाद एक ट्वीट में उस कैन की फोटो पोस्‍ट की। इसके साथ ही मां के साथ हुए टैक्‍स्‍ट मैसेज का स्क्रीनशॉट भी लगाया। उसने कहा कि मां ने अल्कोहलिक ड्रिंक को पीस टी समझकर रख दिया। वह उसके भाई का था, जो फ्रिज में रखा हुआ था और जिसे परिवार शायद ही कभी उपयोग करता था। इस गलती के बाद मां को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी। उन्‍होंने कहा कि अगली बार से वह लंच पैक करने से पहले कॉफी पिया करेंगी। 

Advertising