एक फोटो ने नरक बना दी इस मॉडल की जिंदगी!(Pics)

Tuesday, Oct 13, 2015 - 01:25 PM (IST)

ताइपे: ताइवान की एक्ट्रेस और मॉडल हैदी येह एक टैलेंट एजेंसी और कॉस्मेटिक क्लिनिक के खिलाफ मुकदमा ठोकने की तैयारी में है। हैदी का कहना है कि कुछ कंपनियों ने एडवरटाइजिंग के लिए उनकी फोटो फेक प्लास्टिक सर्जरी फोटो की तरह इस्तेमाल किया, जिससे उनका करियर खत्म हो गया। 

एक प्रेस कांफ्रेंस में हैदी ने कहा कि उन पर झूठी स्टोरी छपने के बाद अचानक उन्हें काम मिलना बंद हो गया। इस फोटो के चलते  पिछले तीन साल से उन्होंने नरक जैसी जिंदगी जी है। लिहाजा, अब वो जे वॉल्टर थॉम्पसन टैलेंट एजेंसी और कॉस्मैटिक क्लिनिक से 1 करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग करने जा रही हैं।

इस स्टोरी में दावा किया गया कि हैदी के साथ खड़ा मॉडल असल में उसका पति है। हैदी ने प्लास्टिक सर्जरी कराई और उसे यह बात अपने पति से छिपाई थी। जब इस बारे में उसके पति को पता चला तो उसने हैदी पर झूठ बोलने को लेकर मुकदमा कर दिया। हैदी की इमेज झूठ बोलने वाली उस पत्नी की बन गई, जिसने अपनी खूबसूरती के बारे में पति को धोखे में रखकर शादी की।

वहीं, टैलेंट एजेंसी का दावा है कि मॉडल की ओर से रिलीज किए गए एग्रीमेंट में उनका साइन है, जो जेडब्ल्यूटी कंपनी को कॉपीराइट का अधिकार देता है। इसलिए अब जेडब्ल्यूटी कंपनी ने भी झूठे आरोप लगाने और कंपनी की इमेज को नुकसान पहुंचाने के आरोप में हैदी के खिलाफ मुकदमा करने की तैयारी कर ली है।

Advertising