इस हसीना की बॉडी देख सलमान खान से लेकर हर बॉडीबिल्डर शर्मा जाएं

Monday, Jul 27, 2015 - 02:18 PM (IST)

नई दिल्ली: रुस की रहने वाली जूलिया वीन्स की बॅ़ाडी देख अच्छे-खासे बॉडीबिल्डर शर्मा जाएंगे। एक तरफ जहां लड़कियां सलमान खान की बॉडी पर फिदा है वहीं इस लड़की की बॉड़ी देख हर लड़का इसके आगे पानी भरता नजर आएगा। जूलिया वीन्स वैसे तो बिल्कुल डॉल की तरह दिखती है, लेकिन आप सिर्फ इसके भोले चेहरे पर न जाएं, जूलिया एक बॉडीबिल्डर भी है।

18 साल की जूलिया 400 पाउंड तक का वजन उठा सकती है। यह वजन करीब 28 पत्थरों को एक साथ उठाने के बराबर है। जूलिया के इंस्टाग्राम पर 28,000 प्रशंसक हैं। इसका सारा श्रेय उसके ऐंजल जैसी लुक और सुपरहीरो जैसी बॉडी को जाता है।

जूलिया कहती हैं कि वह जहां रहती वहां के लोग उसे ‘मसल बार्बी’ कहकर बुलाते हैं। उसने कहा कि उसे मेकअप करना बेहद पसंद हैं, लेकिन साथ ही वह बहुत ताकतवर भी है। लोग जूलिया को उसके काम के लिए का फी इज्जत देते हैं तो वहीं कुछ लोग उसे बॉडीबिल्डर होने की वजह से ताना भी मारते हैं। ऐसे लोगों से जूलिया को कोई फर्क नहीं पड़ता। वह कहती है कि ये लोग सिर्फ जूलिया से जलते हैं।  

जूलिया 15 साल की उम्र से जिम जा रही है। वह हफ्ते में 4 दिन जिम जाती है। पिछले साल जूलिया ने मॉस्को में विश्व पावरलिफ्टिंग चैम्पियनशिप का खिताब जीता है। साथ ही उसने &96 पाउंड , 2&0 पाउंड और &64 पाउंड का वजन उठा कर विश्व रिकॉर्ड बनाया है। 

Advertising