''lovely girl'' की अनोखी सगाई, मिला ऐसा सरप्राइज की हैरान रह गई!

Monday, Jul 27, 2015 - 10:56 AM (IST)

नई दिल्ली: शिकागो में एक बेसबॉल मैच देखने पहुंची अमेरिकी एथलीट को यहां एक जबरदस्त सरप्राइज मिला, जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की थी। अपने फुटबॉलर ब्वॉयफ्रेंड एन्ड्रयू के साथ मैच देखने आई जिम्नास्ट शॉन जॉनसन को क्या पता था कि इस मैच में बड़े ही अनोखे ढंग से उसकी सगाई हो जाएगी। 

दरअसल, बेसबॉल मैच के दौरान दर्शक बनकर पहुंचे अमेरिकी फुटबॉलर ईस्ट ने गर्लफ्रेंड शॉन को मौका मिलते ही प्रपोज कर दिया। जैसे ही शॉन ने हां कहा, एन्ड्रयू ने उन्हें रिंग पहना दी। शॉन के लिए ये उनकी लाइफ का बेहद शानदार और यादगार पल रहा। ये नजारा कुथ समय के लिए वहां की लोकल मीडिया में छाया रहा। शिकागो कब्स (अमेरिकन प्रोफेशनल बेसबॉल फ्रेंचाइजी) ने भी सोशल मीडिया के जरिए कपल को बधाई दी।

शॉन ने अपने ट्विटर पर लिखा, आज मेरे प्यार ने मुझे जिंदगीभर उसका होने के लिए प्रपोज किया। और मैंने हां कह दिया। इसके साथ ही शॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन यादगार पलों की फोटोज भी शेयर की, जिनमें शॉन ने एंगेजमेंट रिंग पहनी हुई है। ईस्ट ने अपने घुटने पर बैठते हुए शॉन को प्रपोज किया था। 23 साल के अमेरिकी फुटबॉलर ने भी ट्वीट कर लिखा, मैं लकी हूं कि मैंने इस लड़की को अंगूठी पहनाई। लव यू शॉन जॉनसन।

Advertising