हत्या कर झाडिय़ों में फैंका शव

Saturday, Feb 21, 2015 - 10:54 AM (IST)

होशियारपुर (अश्विनी) : होशियारपुर-ऊना रोड पर गांव चक्क साधू बिछोही के जंगल की झाडिय़ों में से एक युवक का शव बरामद हुआ है । थाना सदर के प्रभारी इंस्पैक्टर प्रेम कुमार ने बताया कि मृतक युवक की शिनाख्त अनीश शर्मा पुत्र दुनी चंद शर्मा निवासी गांव जंगल जीवन थाना नादौन जिला हमीरपुर (हि.प्र.) के तौर पर हुई है ।

उन्होंने बताया कि गत सायं पुलिस को यह सूचना मिली थी कि झाडिय़ों में किसी अज्ञात युवक का शव मिला है । इसके मुंह व माथे पर काफी चोटों के निशान थे। सूचना मिलने पर वह अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए । डी.एस.पी. सिटी सतीश शर्मा व पुलिस अधीक्षक इन्वैस्टिगेशन बलजीत सिंह ढिल्लों भी घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने इस संबंध में हत्या व सबूत नष्ट करने का केस दर्ज कर लिया । थाना प्रभारी ने बताया कि अनीश शर्मा ने वर्ष 2014 में स्थानीय जे.आर. बहुतकनीकी संस्थान से कम्प्यूटर का डिप्लोमा किया था व आजकल नौकरी की तलाश में था । उन्होंने बताया कि अनीश शर्मा चंडीगढ़ में रह रहे अपने भाई से मिलने उपरांत रविवार को चंडीगढ़ से वापस आया था । ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी हत्या लगभग 3 दिन पूर्व की गई। हत्या किसी अन्य स्थान पर करने के उपरांत शव को झाडिय़ों में फैंका गया था। 

इसी बीच एस.पी. इन्वैस्टिगेशन बलजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि पुलिस इस केस का सुराग लगाने के लिए विभिन्न थ्यूरियों पर काम कर रही है। उन्होंने आशा प्रकट की कि पुलिस इस केस का शीघ्र सुराग लगाकर हत्या आरोपियों को काबू कर लेगी।

Advertising