महीने के अंतिम दिन टैरो सितारे 3 राशियों के कारोबार में लगाएंगे चार चांद

punjabkesari.in Tuesday, May 31, 2016 - 07:59 AM (IST)

मेष 

अपना सामान पैक कर लें जल्दी एक लंबी यात्रा पर जाने वाले हैं। अपने लक्ष्य तक पंहुचने के लिए असमर्थ महसूस कर सकते हैं, लेकिन सकारात्मक सोच जल्द ही वहां तक पहुंचने के लिए मदद करेगी। कुछ और अधिक प्रयास शैक्षणिक मोर्चे पर करने के उपरांत असली क्षमता को दिखाने में सफल हो जाएंगे। आप में से कुछ पूरी तरह से आत्मनिर्भर बनने के लिए वित्त को लेकर चिंतित रहेंगे लेकिन यह केवल समय की बात है जब ऐसा करते हैं।
 
वृषभ
आज, चीजों के रूप में जिन्हें चाहते हैं वह कंट्रोल से बाहर चली जाएंगी। आप में से कुछ अपने प्रियजनों की कंपनी में ज्यादा मानसिक सांत्वना पाएंगे। घरेलू मोर्चे पर जितनी आवश्यक सहायता चाहते हैं वह मिल जाएगी। चीजें काम के मोर्चे पर अनुकूल रहने वाली हैं। आपकी विशेषताओं की आज काम पर मांग ज्यादा हो जाएगी। जिससे प्यार हो गया है उसके साथ रिश्ता स्थिर जाने के लिए शुरू हो गया है। बहुत उत्साह जल्द ही अमल में आने वाला है अवकाश यात्रा इंतजार कर रही है।
 
मिथुन 
आज सामाजिक संपर्क में ज्यादा उत्साह मिलेगा। एक तरह की सफलता आसन्न है जो कुछ भी काम में शामिल कर रहे हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छे प्रदर्शन से आगे बढ़ने के लिए प्रेरित होंगे। एक सेलिब्रिटी के लिए निमंत्रण की उम्मीद की जा सकती है, इसलिए  सबसे अच्छे बन कर जाएं। लव लाईफ एक उत्कृष्ट चरण के माध्यम से पारित होगी जिसके फलस्वरूप प्यार के साथ रिश्ते के बंधन में बंधने की संभावना है। स्वास्थ्य चिंताएं अतीत की बात बन जाएंगी।

कर्क
शैक्षणिक मोर्चे पर किसी की मदद से दूसरों के साथ बराबरी पर आकर खड़े हो जाने की संभावना है। सामाजिक मोर्चे पर अपनी लोकप्रियता में केंद्र स्तर तक आ सकते हैं। आप में से कुछ भाग्यशाली हो सकते हैं जो प्यार में पड़ सकते हैं। आगे बढ़ने की भावना पेशेवर मोर्चे पर दौड़ में सबसे आगे बनाए रखेगी। नवविवाहित जोड़ों के लिए पहले से ही बताया जाता है की वो आनंदित अस्तित्व पाएंगे। एक लंबी यात्रा से कुछ के लिए एक महान समय व्यतीत करने का वादा किया जाता है। समय संपत्ति के अधिग्रहण के लिए परिपक्व है।
 
सिंह
अपने भीतर की इच्छा जल्द ही महसूस कर सकते हैं इसलिए आनन्दित होने की संभावना है। अविवाहित पात्र की शादी कार्ड पर है। बचत करने से खुशी भरी वित्तीय स्थिति प्राप्त होगी ऐसा वादा किया जाता है। नए अनुबंध के लिए बहुत सारे अवसर आने वाले हैं लाभ के लिए उन्हें साथ में जोड़ सकते हैं। काम पर मान्यता मिलने के उपरांत सबसे अच्छा योगदान देने के लिए प्रोत्साहित होंगे। कोई है जो घर से दूर है जल्द ही आप के लिए आएगा और मस्ती भरी बैठक के लिए अवसर मिलेगा। फिट और ऊर्जावान बने रहेंगे।
 
कन्या
कोई आज एक मुश्किल स्थिति में मदद करेगा ऐसी संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर अच्छे प्रदर्शन से वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी। अपने दिल का पालन करें और किसी को रोमांटिक मोर्चे पर अपनी इच्छा के करीब लाने के लिए सक्षम हो जाएंगे। ज्यादा लाभ के अवसरों में दोहन से आकर्षक पैदा होगा। सामाजिक मोर्चे पर अपने प्रियजनों का पूरा समर्थन प्राप्त होने की उम्मीद की जा सकती है। जांच में एक बीमारी का पता लगने से उसका अच्छी तरह से प्रबंधन करेंगे।

तुला
आज बाहर शहर से कोई आएगा जिसके साथ बैठक करने का मौका मिलेगा। एक तरह की जीत पेशेवर मोर्चे पर प्राप्त होगी। शैक्षणिक लक्ष्य अपनी कड़ी मेहनत के सहारे हासिल होने की संभावना है। प्रेमी जिस तरह से प्रभावित करेगा उससे बहुत खुशी रोमांटिक मोर्चे पर मिलने वाली है। संपत्ति के मुद्दे पर कड़ी नजर रखते हुए फैसला हित में होगा। अच्छा समय स्वास्थ्य के मोर्चे पर कार्ड दर्शा रहे हैं।

वृश्चिक
कुछ वस्तुओं को खरीदने की प्राथमिकताओं की स्थापना व्यस्त रख सकती है। काम के मोर्चे पर एक अनुकूल माहौल बनाने के लिए प्रबंधन करेंगे। काम पर अपने फैसले से संगठन के लिए एक परिसंपत्ति साबित करने की संभावना है। परिवार के मोर्चे पर किसी के लिए देखभाल सामाजिक रूप से प्रतिष्ठा को बढ़ाएगी। कामकाजी महिलाओं की भूमिका सराहनीय रहेगी वह घर के कामकाज और नौकरी को संतुलित करने में सक्षम हो जाएंगी। जीवनसाथी आज अतिरिक्त प्यार भरे रवैये के साथ पेश आ सकते हैं। संपत्ति कुछ लोगों द्वारा प्राप्त किए जाने की संभावना है।
 
धनु
कुछ लाभ वित्तीय मोर्चे पर एकत्रित होने की संभावना है। भोजन के प्रति प्यार आप को कुछ नए खाने के स्थानों की सैर करवाएगा। मौसम के अंतर्गत महसूस कर रहे लोग स्वास्थ्य को बहाल करने में कामयाब होंगे। वरिष्ठ पेशेवर मोर्चे पर आपके प्रयासों को लेकर प्रशंसा करेगा जो प्रतिष्ठा को बढ़ाने वाला होगा। परिवार के साथ बाहर घूमने  जाने में बहुत खुशी मिलेगी। आप के लिए आयोजित समारोह का आयोजन सामाजिक लाभ देगा यह पहले से निष्कर्ष निकाला जा रहा है। एकेडमिक मोर्चा संतोषजनक बना हुआ है।
 
मकर 
कोई है जिसे वर्तमान में साथ काम कर रहे लोगों के पर्यवेक्षण की जरूरत हो सकती है।  शीघ्र कार्रवाई करने से एक संदिग्ध योजना से अपने पैसे को बचाने के लिए प्रबंधन करेंगे। सावधान रहो, कुछ संक्रमण से ग्रस्त होने का मौका होने की संभावना के रूप में प्रकट होने वाला है। पेशेवर मोर्चे पर आपकी क्षमता संगठन के हित को आगे बढ़ाने में सामने आएगी। व्यवसायियों को आकर्षक सौदा मिलने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ अच्छी समझ संबंधों को मजबूत बनाने में मदद करेगी।
 
कुंभ 
घर के मोर्चे पर कुछ लंबित मुद्दों को सुलझाने के लिए समय मिल जाने की संभावना है। रोमांटिक मोर्चे पर सितारे उज्ज्वल दिख रहे हैं तो दिल के मामलों में कुछ सकारात्मक प्रगति की उम्मीद कर सकते हैं। एक यात्रा से अपार आनंद पाने का उचित मौका मिलेगा। पेशेवर मोर्चे पर अपनी प्रतिभा से प्रदर्शन करने का अवसर हड़पने के लिए सक्षम हो जाएंगे। आप में से कुछ एक नए घर में स्थानांतरित कर सकते हैं। अच्छे स्वास्थ्य में आप फिट और ऊर्जावान रहेंगे।
 
मीन 
पेशेवर मोर्चे पर उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए सफलता के साथ मुलाकात करेंगे। चीजें  विवाहित या रोमांटिक जीवन में सुचारू रूप से चलेंगी। कुछ सकारात्मक संकेत एक संपत्ति मुद्दे के बारे में प्राप्त किए जा सकते हैं। सामाजिक मोर्चे पर कुछ रोमांचक आयोजन के संकेत दिए जा रहे हैं। विदेश से मिला एक निमंत्रण कुछ युवाओं को बहुत उत्साह देने वाला है। शैक्षिक मोर्चे पर एक सुरक्षित विकेट पर बने रहने की संभावना है। व्यावसायिक रूप से, स्वयं को मजबूती से स्थापित करने के लिए प्रबंधन करेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।
 
मनीषा कौशिक 
ईमेल: support@askmanisha.com

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News