Tarot horoscope से जानें कैसा रहेगा आपका छुट्टी का दिन

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2016 - 07:39 AM (IST)

मेष 

सामाजिक मोर्चे पर प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यह सही समय है प्रतिभा का प्रदर्शन करने और जो बात उच्च अधिकारियों का दिल जीत लें ऐसे काम करें। आर्थिक रूप से सितारे अनुकूल नहीं लग रहे हैं। अनियमित भोजन और आत्म अनुशासन की कमी के कारण स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ सकता है। कुछ नए विचारों को लागू करके काम पर हालात अनुकूल होने लगेंगे। आज पति या प्रेमी का खामियाजा सहन करना पड़ेगा। मुखर हो जाएं जहां यह मायने रखता है।
भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: नेवी ब्लू
 
वृषभ
आज उत्कृष्ट समय है समारोह में मित्रों और संबंधों से मिलने की संभावना है। कोई करीबी एक सुखद आश्चर्य देगा ऐसी संभावना है। एक सौदे में आयोग करने के बाद बैंक बैलेंस स्वस्थ हो जाएगा। रचनात्मक क्षेत्र से संबंधित लोग प्रीमियम पर अपने काम को बेच देंगे ऐसी संभावना है। शैक्षणिक मोर्चे पर मामलों को गंभीरता से लें। जंक फूड खाने से बचें या नतीजों के लिए तैयार रहें।
भाग्यशाली अंक: 3
भाग्यशाली रंग: हल्के पीले
 
 
मिथुन 
आज का दिन एक से अधिक तरीकों से लाभदायक मिलेगा। जो लोग शादी के लायक पात्र अथवा किसी दोस्त की तलाश में हैं उनके लिए दिन अनुकूल रहेगा। चालबाजी और शब्दों के साथ काम पर एक संभावित बदसूरत स्थिति को फैला देंगे। आप में से कुछ एक बेशकीमती नियुक्ति या पोस्टिंग के लिए चुने जा सकते हैं। हालात परीक्षा या प्रतियोगिता के लिए तैयारी कर रहे लोगों के लिए अच्छे रहेंगे। सड़क मार्ग से एक छुट्टी की यात्रा सबसे रोमांचक साबित होगी। अपनी वित्तीय स्थिति को स्थिर रखना होगा।
भाग्यशाली अंक: 15
भाग्यशाली रंग: चॉकलेट
 
कर्क
आज स्वयं को जश्न मनाने के मूड में पाएंगे। व्यापार के मोर्चे पर कुछ को अच्छा ब्रेक मिलने वाला है। आप में से कुछ शैक्षणिक मोर्चे पर प्रदर्शन का एक उच्च मानक बनाए रखने के लिए सक्षम हो जाएंगे। नवीकरण के मामले में घर के मोर्चे पर परिवर्तन करना विचाराधीन है। विपरीत संख्या को आकर्षित करके आत्म सम्मान को बढ़ावा देना होगा। जो लोग संपत्ति खरीदना या बेचना चाहते हैं वह एक लाभदायक समझौते पर हस्ताक्षर कर सकते हैं। स्वास्थ्य के लिहाज से फिट रहेंगे।
भाग्यशाली अंक: 24
भाग्यशाली रंग: काला
 
सिंह
एक छोटी सी शुरुआत होगी उस बात के लिए जो आपके दिल के करीब है। किसी भी बाहरी हस्तक्षेप के बिना जो भी काम पर चाहते हैं उसे पूरा करने के लिए मौका मिल जाएगा। जीवनसाथी कुछ महत्वपूर्ण बात को टालने का प्रयास कर सकते हैं। कुछ जो मन में है लेकिन महंगा है उसे खरीदने के लिए आज पर्याप्त पैसा होगा। संपत्ति के मूल्य  स्वामित्व में तबदील होने की संभावना है इसलिए प्रवाह बनाए रखने के लिए अच्छे रिटर्न की उम्मीद है।
भाग्यशाली अंक: 15
भाग्यशाली रंग: कॉफी
 
कन्या
आज का दिन अपने प्रियजनों के आगमन की बेसब्री से किए गए इंतजार में निकलेगा। काम पर कुछ ऐसा होगा जिसमें गलती न होने पर भी आरोप लगेगा लेकिन जल्दी दोषमुक्त कर दिया जाएगा। परिवार के मोर्चे पर किसी के लिए आपके द्वारा की गई पहल काम नहीं कर सकती लेकिन यह एक अच्छे आदमी के रूप में आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाएगी। रोमांटिक मोर्चे पर खुशी के नहीं बल्कि चरम खुशी के संकेत दिए जा रहे है, तो कुछ अपने जीवन में आने वाले प्यार के लिए विशेष योजनाएं बना लें। आदेश में सभी वित्तीय मुद्दों को रखें।
भाग्यशाली अंक:   5
भाग्यशाली रंग: गहरे हरे रंग
 
तुला
यह आपके लिए सबसे अच्छे दिनों में से एक है जो लोग मायने रखते हैं उनको प्रभावित करने के लिए प्रबंधन करेंगे। पेशेवर मोर्चे पर एक प्रतिष्ठित काम के लिए जिम्मेदार बनाया जा सकता है। शैक्षणिक प्रगति संतोषजनक से अधिक अच्छे परिणाम देगी। आपके द्वारा संपत्ति के स्वामित्व में अच्छा रिटर्न मिलने से मौद्रिक पक्ष बढ़ने की संभावना है। स्वास्थ्य समस्याओं से मुक्ति के संकेत दिए जा रहे हैं। अपनी खुशी से एक उत्सव के लिए तैयारी करने में शामिल हो सकते हैं। साथी अपनी आवश्यकताओं के लिए सबसे अधिक उत्तरदायी होगा।
भाग्यशाली अंक: 9
भाग्यशाली रंग: गुलाबी 
 
वृश्चिक
कोई है जो आपके शुभचिंतक हैं उनकी सलाह पर अच्छी तरह से ध्यान करेंगे तो प्रगति के मार्ग पर आगे बढ़ेंगे। यद्यपि किसी के प्रति जिम्मेदारी महसूस करते हैं लेकिन परिस्थितियां उसकी मदद करने की अनुमति नहीं देंगी। महसूस कर सकते हैं कि काम पर गलत तरीके से आपके साथ पेश आया जा रहा है, लेकिन इसके बारे में एक संकीर्ण दृष्टिकोण ले जाया जा सकता है। कुछ भी सुझाव न दें जिसके लिए भुगतान करने के लिए तैयार नहीं हैं। कुछ महत्वपूर्ण के बारे में टैंटरहूक्स पर रह सकते हैं।
भाग्यशाली अंक:  6
भाग्यशाली रंग: गुलाबी भूरा
 
धनु
निकट भविष्य में एक विदेश यात्रा की योजना बना सकते हैं। हालात पेशेवर मोर्चे पर सकारात्मक बने हुए हैं। व्यावहारिकता काम पर लोकप्रिय बनाएगी। वित्तीय पक्ष को स्थिर रखने के लिए पैसा बनाने के नए रास्तों की खोज करने में सक्षम हो जाएंगे। किसी बीमारी से उबरने के लिए जल्दी ऊपर उठेंगे और कुछ समय में स्वस्थ हो जाएंगे। जीवनसाथी जिस काम के लिए जोर दे रहे हैं उसे न करने के लिए उन्हें समझाया जा सकता है। कोई परिवार में गलतफहमी पैदा करने की कोशिश कर सकता है।
भाग्यशाली अंक: 2
भाग्यशाली रंग: नारंगी
 
मकर 
वर्तमान परिस्थितियां इतनी बुरी नहीं हैं जितना बाहरी लोगों का मानना है कि आप उनका नेतृत्व नहीं कर सकते। आज सरासर किस्मत पर सवारी करने की संभावना है।  ब्रेक लेने की कोशिश कर रहे लोगों के लिए वरिष्ठ को समझाना आसान होगा और वो
 छुट्टी पाने में सक्षम हो जाएंगे। गृहणियां घर के मोर्चे पर वांछित परिवर्तन लाने के बारे में सक्षम हो जाएंगी। वित्तीय मोर्चे पर विवेकशीलता की मदद से आप पैसे बचाने के लिए सक्षम हो जाएंगे। किस्मत शैक्षणिक मोर्चे पर आप के पक्ष में है, खासकर अगर एक परीक्षा लेखन के विषय में होगी।
भाग्यशाली अंक: 17
भाग्यशाली रंग: डार्क ग्रे

कुंभ 
किसी प्रभावशाली को गुणवत्ता के साथ समय देते हुए महत्वपूर्ण काम करवाने के लिए सक्षम हो जाएंगे। आप को सौंपा गया एक काम पेशेवर मोर्चे पर अधूरा रह सकता है। अच्छे निवेश के अवसरों को अमल में लाने से पहले उन्हें बारीकी से जीवनसाथी के साथ सलाह करें अन्यथा इस मुद्दे पर असहमति से निवेश करने से पहले तनाव पैदा हो सकता है। सामाजिक मोर्चे पर दरकिनार होने से संपर्क में न रहने की संभावना है। उपेक्षा करने से एक बीमारी बढ़ सकती है, अगर आप सावधान नहीं रखेंगे। आज लव लाईफ निरस साबित होगी।
भाग्यशाली अंक:  8
भाग्यशाली रंग: इलेक्ट्रिक ग्रे
 
मीन 
अपने व्यक्तित्व और शब्दों के साथ व्यापार के मोर्चे पर एक सौदा पक्का करने में सक्षम हो जाएंगे। मजबूत वित्तीय मोर्चे के बारे में सोचने के लिए बड़े विचारों को सोचने की अनुमति मिलेगी। कमाई की क्षमता में वृद्धि के लिए कुछ संकेत दिए जा रहे हैं। अगर आप प्यार में हैं, तो आज एक उत्कृष्ट समय की उम्मीद कर सकते हैं। मेहमानों के आगमन के साथ घर पर बहुत सारी खुशियां आ जाएंगी तो मज़े में शामिल होने के लिए तैयार हो जाएं। घर के लिए कुछ नया खरीदे जाने की संभावना है। अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे।
भाग्यशाली अंक: 1
भाग्यशाली रंग: पीच
 
 
मनीषा कौशिक 
ईमेल: support@askmanisha.com
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News