राजस्थान ने जम्मू को 6-1 से दी शिकस्त

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2016 - 11:12 AM (IST)

बेंगलुरु: राजस्थान की महिलाओं ने छठी सीनियर महिला राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए जम्मू कश्मीर के खिलाफ रविवार को अपना बी डिवीजन का पूल सी मुकाबला 6-1 से एकतरफा अंदाज में जीत लिया। चैंपियनशिप के छठे दिन पूल-ए, बी, सी और डी के मुकाबले खेले गए। पूल सी के मुकाबले में राजस्थान ने जम्मू कश्मीर को जबरदस्त अंदाज में रौंदते हुए 6-1 से पराजित किया। 

 
 
विजेता टीम की तरफ से प्रकाश ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सर्वाधिक 4 गोल किए। इसके अलावा सितु पूनिया ने 2 गोल किए। जम्मू की तरफ से एकमात्र गोल बलजीत कौर ने किया। इससे पहले पूल-ए के मुकाबले में तमिलनाडु ने केरल को 3-1 से पराजित किया। पूल-ए के अन्य मुकाबले में दादर नगर हवेली ने मध्य भारत को 2-1 से पराजित किया। पूल-बी के पहले मुकाबले में हिमाचल प्रदेश ने मेजबान बेंगलुरु को 3-1 से हराकर 3 अंक हासिल किए। 
 
 
 
पूल-बी के दूसरे मुकाबले में छत्तीसगढ़ ने पूजा सिंह की शानदार हैट्रिक के बाद बलविंदर कौर और पूजा यादव के 2-2 गोलों के दम पर बंगाल को 10-0 से रौंद दिया। पूल-सी के मुकाबले में बिहार ने तेलंगाना को 6-0 से करारी शिकस्त दी। विजेता टीम की तरफ से डॉली कुमारी ने दो गोल किए। पूल सी के अन्य मुकाबले में गंगपुर ने उत्तराखंड को 8-1 से हरा दिया। विजेता टीम की तरफ से जैस्मीन बैरा ने शानदार हैट्रिक जमाई। पूल-डी के मुकाबले में स्टील प्लांट्स स्पोट्रर्स ने आंध्र प्रदेश को 9-1 से रौंद दिया। विजेता टीम की तरफ से मोनिका ने हैट्रिक ली। दिन का एकमात्र ड्रा मैच गोवा और पुड्डुचेरी के बीच गोलरहित ड्रा रहा। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News