भारी गर्मी के बावजूद लोगों में मतदान का जोश

punjabkesari.in Sunday, May 22, 2016 - 11:26 PM (IST)

हिसार : हरियाणा के हिसार में भारी गर्मी के बावजूद आज निकाय चुनाव के लिए मतदाताओं ने भारी संख्या में वोट डाले। हिसार जिले के हासी और बरवाला नगर परिषदों के चुनाव में 72 प्रतिशत से ज्यादा लोगों ने अपना वोट डाला। मतदान के दौरान छिटपुट घटनाओं और फर्जी वोटिंग की कुछ शिकायतों को छोडकर मतदान लगभग शांति पूर्ण रहा। सिरसा जिले की रानिया निकाय के वार्ड न. 14 के एक बूथ पर हुई झड़प में सरकारी कैमरामैन का कैमरा तोड़ दिया गया।
 
कैमरा तोडऩे के आरोप में सर्वजीत नामक युवक के खिलाफ तोडफ़ोड़ और सरकारी डयूटी में बाधा डालने का केस दर्ज कर लिया है। हरियाणा में हासी और बरवाला निकाय चुनाव के लिए मतदान लगभग शांतिपूर्ण रहा। हासी में मतदान के शुरुआती दौर में वार्ड नबर 6 में दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच तीखी नोकझोंक के साथ हाथापाई हुई और मतदान कुछ देर के लिए बाधित रहा लेकिन सूचना मिलने पर पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर और बीच-बचाव कर विवाद खड़ा करने वालों को खदेड़ कर मतदान चालू करवाया। 
 
दूसरी तरफ वार्ड नंबर 14 तथा 27 खरड़ चुगी में फर्जी मतदान करने की शिकायत के मद्देनजर चुनाव पर्यवेक्षक सुमित कुमार ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और फर्जी मतदान करने वाले व्यक्ति पुलिस प्रशासन को आता देख मौके से फरार हो गए।  पुलिस ने तीन लोगों को फौरी तौर पर हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की। सभी संवेदनशील वाडो में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात रहा ।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News