बेरोजगारी भत्ते पर बाली करेंगे सीएम का धन्यवाद, होगी विशाल रैली

Friday, Mar 24, 2017 - 05:15 PM (IST)

धर्मशाला (जिनेश कुमार) : बेरोजगारी भत्ते पर जंग जितने के बाद परिवहन मंत्री जीएस बाली अब मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का धन्यवाद करने जा रहा हैं। धर्मशाला में बाली ने बताया कि एक बड़ी रैली होगी जिसमें बेरोजगारों को भत्ता देने पर सीएम का धन्यवाद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी भत्ता युवाओं के लिए सम्मान राशि है ताकि वह बेरोजगारी के दौरान अपना खर्च निकाल सकें और उन्हें मदद के लिए किसी की तरफ न देखना पड़े। सरकार के फैसले को साहसिक फैसला करार देते हुए कहा परिवहन मंत्री ने कहा कि युवाओं को इसका भरपूर फायदा होगा।

विरोधियों को लिया आड़े हाथों
परिवहन मंत्री जीएस बाली ने कहा कि बेरोजगारी भत्ते का विरोध करने वालों को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि सरकार के इस फैसले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, जो लोग इस का विरोध कर रहे हैं उनका नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज होगा। युवाओं के मुद्दे पर उन्होंने कभी राजनीति नहीं की। सरकार ने फैसला ले लिया है और अप्रैल महीने से लागू हो जाएगा। इसके लिए सरकार ने 150 करोड़ रुपए का प्रावधान भी कर लिया है। अब बेरोजगारों को हर हाल में बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा।

अटकलों पर टिप्पणी नहीं करता
कांग्रेस के कई नेताओं के बीजेपी में जाने की अटकलों पर बाली ने टिप्पणी करने से इनकार किया। परिवहन मंत्री ने कहा कि अफवाहों को अफवाहें ही रहने दो। उत्तराखंड का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपने निजी स्वार्थों के चलते बीजेपी में चले गए लेकिन हिमाचल में हालात अलग हैं।

Advertising