जैजों हादसा : मृतकों का हो रहा पोस्टमार्टम, होशियारपुर पहुंचे सतपाल रायजादा, एम.पी. चब्बेवाल और मंत्री जिम्पा भी हैं मौजूद

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 02:15 PM (IST)

ऊना(विशाल स्याल): पंजाब के होशियारपुर जिला के जैजों में ऊना विधानसभा क्षेत्र के देहलां व भटोली के 11 निवासियों की मौत के बाद जहां गांवों में मातम पसरा हुआ है वहीं पंजाब के होशियापुर के सिविल अस्पताल में मृतकों का पोस्टमार्टम चल रहा है। विधानसभा क्षेत्र ऊना से काफी लोग वहां पहुंचे हैं और ऊना के पूर्व विधायक सतपाल सिंह रायजादा भी सिविल अस्पताल होशियारपुर में पोस्टमार्टम प्रक्रिया के दौरान मौजूद हैं।

सतपाल रायजादा ने इस संंबंध में स्वास्थ्य विभाग के साथ बात की है और ऊना से एम्बुलेंसों की व्यवस्था करके होशियारपुर भेजा। साथ ही रायजादा स्वयं भी सिविल अस्पताल होशियारपुर पहुंचे जहां मृतकों का पोस्टमार्टम चल रहा है। यहां रायजादा ने सांसद राजकुमार चब्बेवाल और कैबिनेट मंत्री ब्रहमशंकर जिम्पा के साथ भी मुलाकात की। यह दोनों नेता भी पोस्टमार्टम के दौरान रायजादा के साथ अस्पताल में ही मौजूद रहे। इससे पहले रायजादा ने बारिश के दौरान अपने विधानसभा क्षेत्र ऊना के बारिश से प्रभावित विभिन्न इलाकों का भी बारिश के बीच ही दौरा करते हुए जायजा लिया था व अधिकारियों को दिशानिर्देश जारी किए थे। वहीं देर शाम उन्होंने होशियारपुर पहुंचकर जैजों हादसे में भी फीडबैक ली थी और मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सुक्खू से इस बाबत फोन पर चर्चा की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Surinder Kumar

Related News