टूटे हुए रामपुर पुल का निरीक्षण करने पहुंचे सतपाल रायजादा, 10 दिन में यातायात बहाल करने के दिए निर्देश

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 02:44 PM (IST)

ऊना, (विशाल स्याल): आने वाले 10 दिनों में ऊना-संतोषगढ़ मुख्यमार्ग पर बनने वाले वैली पुल का निर्माण करके यातायात बहाल करने के निर्देश लोक निर्माण विभाग को आज अपने निरीक्षण के दौरान ऊना विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने दिए हैं। रायजादा ने सोमवार को निर्माणाधीन पुल के कार्य का दोपहर के समय निरीक्षण किया और इस दौरान लोक निर्माण विभाग के अधिकारी भी मौका पर मौजूद रहे।

विभागीय अधिकारियों से पुल के निर्माण को लेकर रायजादा ने फीडबैक ली और निर्माण कार्य का भी जायजा लिया। इस दौरान उन्होने निर्माण कार्य में लगे स्थानीय लोगों से भी बात करते हुए फीडबैक हासिल की। निरिक्षण के दौरान रामपुर पंचायत के उपप्रधान रविन्द्र्र कुमार सहित अन्य ग्रामीणों ने पुल के साथ स्थित रेन शैल्टर को यहां से हटाकर रामपुर चौक में स्थापित करने का आग्रह किया जिसके बाद रायजादा ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से इस कार्य को जल्द करने के लिए कहा।

इस मौका पर सतपाल सिंह रायजादा ने कहा कि भारी बारिश के कारण पुल टूटा था और इसके पुर्ननिर्माण सहित मरम्मत करके यातायात को बहाल करने के निर्देश दिए गए थे जिसके बाद कार्य प्रगति पर शुरू हो चुका है। आज मौका पर पहुंचकर कार्य का निरीक्षण किया गया है। विभाग के अधिकारियों से कार्य को लेकर जानकारी हासिल की गई है और उन्हें 10 दिन के भीतर इस मार्ग पर यातायात बहाल करने के निर्देश दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Surinder Kumar

Related News