दिन-दिहाड़े दुकान में चोरी

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2016 - 05:26 PM (IST)

चम्बा: वीरवार को सदर पुलिस चौकी से महज चंद मीटर की दूरी पर मुख्य बाजार में मौजूद एक कपड़े की दुकान पर चोरी करके हजारों रुपए की नकदी पर हाथ साफ किया। इस घटना के बारे में जानकारी मिलने पर पूरे बाजार में सनसनी फैल गई तो वहीं इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर उक्त दुकानदार का बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कपड़ा व्यापारी अशोक महाजन शाम करीब 4 बजे अपनी दुकान को खुला छोड़ कर बाहर गया। करीब पांच मिनट के बाद जब वह अपनी दुकान में लौटे तो उन्होंने पाया कि उनकी दुकान का सामान बिखरा पड़ा हुआ था तो साथ ही दुकान का गल्ला भी खाली पड़ा था। अशोक महाजन ने बताया कि वह महज 5 मिनट के लिए अपनी दुकान को छोड़ कर गए थे। उन्होंने बताया कि चोर करीब अढ़ाई हजार रुपए के लगभग निकाल कर ले गया है।

जिला व्यापार मंडल प्रधान विरेंद्र महाजन ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया तो साथ ही रोष जताया कि पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर मौजूद एक दुकान से दिन-दहाड़े चोर वारदात को अंजाम देते हैं। इससे यह आभास होता है कि चोरों के हौंसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि वे अब दिन-दिहाड़े पुलिस चौकी के समीप ही वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News