ऊना की गोल्ड लोन ब्रांच में बंदूक की नोक पर लूट का प्रयास

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 11:53 AM (IST)

ऊना, (विशाल स्याल): लुटेरों के हौसले बुलंद हो चुके हैं और इसी के चलते ऊना शहर में हमीरपुर रोड़ पर स्थित एक गोल्ड लोन ब्रांच में लुटेरों ने बंदूक की नोक पर लूटपाट करने का प्रयास किया है। सुबह लगभग 9 बजे हुई इस वारदात के बाद हडकंप मच गया। पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने भी मौका पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और पुलिस टीम को आवश्यक दिशानिर्देश दिए।

जानकारी के अनुसार ऊना शहर के हमीरपुर रोड़ पर स्थित एक गोल्ड लोन ब्रांच में सुबह सवेरे हथियार से लैस लुटेरों ने लूटपाट का प्रयास किया। बाइक पर सवार होकर 4 युवक गोल्ड लोन ब्रांच को लूटने पहुंचे लेकिन ब्रांच में लगे सायरन बजने के बाद लुटेरे ब्रांच कर्मियों व महिला ग्राहक से मारपीट करने के बाद सभी के मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। ब्रांच के कर्मचारी हरप्रीत सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह ब्रांच कर्मी जब ब्रांच को खोलने लगे तो ब्रांच के बाहर पहले से खड़े 2 युवक कर्मियों के पास आए और गोल्ड लोन के बारे में पूछा। ब्रांच कर्मियों ने जैसे ही ब्रांच का गेट खोला तो उसी समय यह दोनों लोग ब्रांच के अंदर घुस आये और बंदूक की नोक पर ब्रांच कर्मियों सहित एक महिला ग्राहक से मारपीट कर दिया। इसके बाद इनके 2 और साथी ब्रांच में घुसे और वो भी लूट का प्रयास करने लगे लेकिन गेट खुलने के बाद बायोमीट्रिक में कोड न लग पाने के कारण ब्रांच में लगा सायरन बज उठा और सभी आरोपी ब्रांच कर्मियों के साथ मारपीट कर उनके मोबाइल फोन लेकर मौका से फरार हो गए।

एस.पी. राकेश सिंह ने कहा कि पुलिस ने मौका का निरीक्षण किया है और ब्रांच व आसपास लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और आरोपियों को जल्द ही पकडक़र जेल की सलाखों के पीछे भेजा जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Surinder Kumar

Related News