रेड क्रॉस मेले में प्रस्तुति देगा पुलिस बैंड हारमोनी ऑफ द पाइंस

Saturday, May 07, 2022 - 01:15 PM (IST)

सिरमौर: जिला मुख्यालय नाहन में 8 मई से शुरू हो रहे रेडक्रॉस मेले में हिमाचल पुलिस बैंड हारमोनी ऑफ द पाइंस लोगों के आकर्षण का मुख्य केंद्र रहेगा रेडक्रॉस मेले के आयोजन के मद्देनजर डीसी सिरमौर रामकुमार गौतम खन्ना हमें मीडिया से रूबरू हुए। 

जरूरतमंद लोगों की मदद को धन जुटाने के मकसद से नाहन में 8 मई से 10 मई तक रेडक्रॉस सोसाइटी द्वारा रेडक्रॉस मेले का आयोजन किया जा रहा है । चोगान मैदान नाहन  में आयोजित हो रहे इस जिलास्तरीय रेडक्रॉस मेले का शुभारंभ ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी द्वारा किया जाएगा। 

मीडिया से बात करते हुए डीसी रामकुमार गौतम ने बताया कि तीन दिवसीय मेले के दौरान विभिन्न गतिविधियां आयोजित होगी जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम और खेल कूद प्रतियोगिताए लोगों के आकर्षण का मुख्य केंद्र रहेंगी। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक संध्या मे हिमाचल पुलिस बैंड हारमोनी ऑफ द पाइंस मुख्य रूप से प्रस्तुति रहेगी वहीं जिला के लोक गायक दलीप सिरमौरी भी रेडक्रॉस मेले के दौरान अपनी प्रस्तुति देंगे। 

डीसी ने बताया कि रेडक्रॉस मेले के दौरान ऐसे दिव्यांग लोगों को इलेक्ट्रिक स्कूटी भी दी जाएंगी जो  अपने किसी कार्य में निपुण है और कार्यस्थल तक पहुंचने में उन्हें परेशानी झेलनी पड़ती है। डीसी ने बताया कि रेड क्रॉस सोसाइटी लगातार लोगों की मदद के लिए प्रयासरत है गत वर्ष 4 लाख की आर्थिक सहायता जरूरतमंदों को रेड क्रॉस सोसायटी की ओर से की गई है ।

 

Auto Desk

Advertising