बागी विधायकों के समर्थन में पोस्ट डालने पर युवा कांग्रेस का एक पदाधिकारी निष्कासित, 3 सस्पैंड

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 05:03 PM (IST)

ऊना (विशाल स्याल): पार्टी से बगावत के चलते विधानसभा सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेस के बागी विधायक दविन्द्र भुट्टो और चैतन्य शर्मा का समर्थन करने वाले पदाधिकारियों के खिलाफ भी अनुशासनात्मक कार्यवाही शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर उनका समर्थन करने के चलते 4 पदाधिकारियों को पदों से हटाते हुए सस्पैंड कर दिया गया है जबकि इनमें से एक को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

युवा कांग्रेस ने इस कार्यवाही की पहल की है। गौरतलब है कि कुटलैहड़ से कांग्रेस के बागी विधायक दविन्द्र भुट्टो के समर्थन में पोस्टें डालने के आरोप में जिला युवा कांग्रेस सचिव अर्चित शर्मा, महासचिव हर्ष शर्मा और अंकित शर्मा को तत्काल प्रभाव से पदभार से मुक्त करते हुए सस्पैंड कर दिया गया है। वहीं गगरेट से कांग्रेस के बागी विधायक चैतन्य शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया में पोस्टें डालने को लेकर गगरेट विधानसभा क्षेत्र के निवासी युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक शर्मा को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोपों के चलते पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। 

युवा कांग्रेस के हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र प्रभारी रजनीश मेहता ने पुष्टि करते हुए बताया कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते यह कार्यवाही की गई है। अर्चित, हर्ष और अंकित को पदमुक्त करते हुए सस्पैंड किया गया है जबकि अभिषेक शर्मा को निष्कासित कर दिया गया है। वहीं अपने निष्कासन पर अभिषेक शर्मा ने कहा कि वह चैतन्य शर्मा के साथ हैं और उनके साथ ही रहेंगे। जिस भी पार्टी के साथ चैतन्य जाएंगे वह उनके साथ रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Surinder Kumar

Recommended News

Related News