शहर के पार्कों में बच्चों के लिए लगेंगे नए झूले , खेल गतिविधियों के लिए लगेंगे खिलौने, महिला पार्षदों की कमेटी देगी सुझाव

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 01:08 PM (IST)

सोलन:  शहर मे जल्द ही अब बच्चो के लिए पार्कों में नए झूले और उनके खेलने के लिए नए खिलौने लगाए जाएंगे, नगर निगम ने बीते माह हुई बैठक के दौरान ये निर्णय लिया था,वहीं अब नगर निगम द्वारा एक कमेटी का गठन किया गया है जिसमे सभी महिला पार्षदों को रखा गया है,वहीं कमेटी के चैयरमैन डिप्टी मेयर राजीव कौड़ा बनाये गए है।
PunjabKesari
नगर निगम सोलन के आयुक्त राजीव कुमार ने बताया कि जल्द ही सोलन शहर के तीनों पार्कों में नए झूले और बच्चों के लिए नए खिलौने लगाए जाएंगे, उन्होंने कहा कि वह निगम ने बैठक में फैसला लिया था,जिसके बाद इसमें महिला पार्षदों की एक बैठक की    गई। उन्होंने बताया कि इसके लिए 35 - 40 लाख रुपए नगर निगम खर्च करने वाला है। उन्होंने बताया कि कमेटी से सुझाव आने के बाद आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

वहीं आयुक्त ने बताया कि निगम के पास कई बार ये शिकायत आ चुकी है कि शहर के पार्कों में लोग नशा करने के लिए लोग आते है, ऐसे में इस बारे में पुलिस को भी सूचना दी गई है वहीं जहां जहां रिटेनिंग वॉल लगाने की जरूरत होगी निगम द्वारा उसे लगाया जाएगी।
PunjabKesari
बता दे कि शहर के तीन पार्क चिल्ड्रन, मोहन और जवाहर पार्क में आने वाले लोग पहले भी बहुत बार पार्कों में बच्चों और आम जनता को  आ रही समस्या को लेकर मीडिया के सामने अपनी बात रख चुके हैं, वहीं मीडिया भी इन मुद्दों को प्रमुखता से उठा चुका है,बहरहाल अब निगम किस तरह से प्लान बनाकर नए झूले और नए खिलौने पार्कों में आने वाले बच्चों के लिए लगाता है ये देखने लायक होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Related News

Recommended News