होटल पेरागोन में साईं इंटरनेशनल स्कूल द्वारा मनाया गया मदर्स डे

Monday, May 23, 2022 - 11:43 AM (IST)

सोलन: होटल पेरागोन सोलन में साईं इंटरनेशनल स्कूल द्वारा मदर्स डे का आयोजन किया गया जिसमें सोलन शहर की महिलाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया इस कार्यक्रम में महिलाओं के लिए विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं भी रखी गई थी,जिसमें हेल्दी स्नैक्स बनाना,सैलेड मेकिंग,मॉडलिंग व डांस प्रतियोगिता रखी गई थी। इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर एसपी सोलन वीरेंद्र शर्मा की धर्मपत्नी सपना शर्मा कार्यक्रम में मौजूद रही।

इस मौके पर साइं इंटरनेशनल स्कूल की तरफ से आई दमयंती भागचंदानी ने बताया कि वैसे तो 8 मई को मदर्स डे मनाया जाता है लेकिन हर मां के लिए हर दिन ही मदर्स डे की तरह होता है, उन्होंने कहा कि महिलाएं घर से बाहर निकल कर बाहर की दुनिया भी देखें इसके लिए आज यह कार्यक्रम रखा गया है। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य महिलाओं के अंदर छिपी प्रतिभा को बाहर लाना है।
उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में डांसिंग, मॉडलिंग,हेल्दी सनेक्स बनाने की प्रतियोगिता रखी गई थी जिसमें महिलाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया है। वही कार्यक्रम में आई मदर अंकिता शर्मा ने कहा कि आज उन्होंने इस कार्यक्रम में भरपूर आनंद उठाया है,उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रम से उन्हें एक प्लेटफार्म मिलता है जहां पर वे अपनी प्रतिभा को सबके सामने रख सकते हैं।

Auto Desk

Advertising