केंद्र सरकार के खिलाफ टिप्पणियां करना बनी राज्य सरकार के मंत्रियों की आदत : अनुराग ठाकुर

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 02:54 PM (IST)

चिंतपूर्णी/अम्ब (सुनील/ अश्विनी): चिंतपूर्णी-भरवाईं के नजदीक होटल में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा आई.टी. विभाग व सोशल मीडिया के कार्यकत्र्ताओं की एकदिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। इसमें केंद्रीय मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत कर मोदी सरकार के 9 साल के सेवा सुशासन के कार्यकाल के बारे में कार्यकत्र्ताओं को बताया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार ने राज्य सरकार को हजारों करोड़ रुपए दिए हैं और उसे चाहिए कि वह केंद्र का धन्यवाद करे और पैसे का सही इस्तेमाल करते हुए तेजी से काम करे।

राज्य सरकार के कुछ मंत्रियों द्वारा टीका-टिप्पणियां करना उनकी आदत बन गई है जोकि किसी के लिए भी लाभदायक नहीं है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री अनुभवी हैं और इनके प्रयास से हिमाचल कर्जे से जरूर बाहर आएगा। उन्हें पूर्ण विश्वास है कि इनके पास हिमाचल में विकास करवाने और निवेश लाने का 5 वर्षों का लम्बा अवसर है।

फिर से शुरू होगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मीडिया सम्मान
सरकार ने योग के बारे में जागरूकता फैलाने संबंधी मीडिया कर्मियों के प्रयासों को मान्यता देने के लिए फिर से पुरस्कार शुरू करने की घोषणा की। सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मंत्रालय भारत और विदेशों में योग के प्रचार-प्रसार में मीडिया की भूमिका की सराहना करने के लिए 3 श्रेणियों-प्रिंट मीडिया, टैलीविजन और रेडियो-में 22 भारतीय भाषाओं और अंग्रेजी में 33 सम्मान प्रदान करेगा। यह इन पुरस्कारों का दूसरा संस्करण है, जिसे कोविड-19 महामारी के दौरान स्थगित कर दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News