रंगे हाथ पकड़ा मकान मालिक ने चोर, 2 अन्य हुए फरार

Tuesday, Dec 08, 2020 - 02:38 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी): चोर गिरोह को रंगे हाथों चोरी करते पकड़ा गया है। मकान मालिक के घर पर प्रवेश करने पर 2 चोर दीवार फांद कर भाग लिए जबकि मकान मालिक ने साहस को परिचय देते हुए एक चोर को दबोच लिया। सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने कार्यवाई शुरू कर दी है। यह घटना दो दिन पहले अम्ब से सटे कुठेड़ा खैरला (ऊना रोड ) के वार्ड नम्बर-8 (रेलवे स्टेशन अम्ब के समीप) घटी है।

प्राप्त जानकारी अनुसार मकान मालिक अनिल कुमार पुत्र मदन लाल दुकान बंद करने के बाद रात को घर पहुंचा। वह मेन गेट का ताला खोलकर जैसे ही घर में पहुंचा और लाईट जलाई तो कमरे का ताला टूटा हुआ था। उसने  जैसे ही कमरे में प्रवेश किया तो अंदर से भागता हुआ चोर दरवाजे से भिड़ गया और मकान मालिक ने साहस का परिचय देते हुए उसे दबोच लिया। अनिल कुमार का कहना है कि इस दौरान चोर ने छूटने का बहुत  प्रयास किया और वह उस पर प्रहार करने की फिराक में था लेकिन उसने उसे नहीं छोड़ा और शोर मचाता रहा। कुछ ही देर में पड़ोसी वहां पहुंच गए। इस घटना में चोर दीवार फांद कर घर में पहुंचे थे और अंदर मोबाईल की लाईट से घर के सामान की तलाशी ले रहे थे। पकड़े गए चोर ने लोगों को बताया कि वे 3 लोग यहां पर घटना को अंजाम देने के लिए आए थे।

उक्त मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस के आलाधिकारी के मुताबिक अगले दिन रविवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां वे जमानत पर रिहा हो गए।

Surinder Kumar

Advertising