जानिए क्यों डीसी को विधायक रायजादा ने सौंपी युकां व एनएसयूआई के 150 कार्यकर्ताओं की लिस्ट

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 05:35 PM (IST)

ऊना(विशाल): ऊना सदर से कांग्रेसी विधायक सतपाल रायजादा ने कोरोना काल में अपने पूरे विधानसभा क्षेत्र के हर गांव व मोहल्ले को अपने खर्च पर सैनिटाइज करने और युवा कांग्रेस व एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं द्वारा बतौर वालंटियर कार्य करने के मुद्दे को लेकर डीसी ऊना से मुलाकात कर उन्हें पूरी मदद करने का आश्वासन दिया है और वालंटियर के तौर पर कार्य करने के इच्छुक युवा कांग्रेस व एनएसयूआई के लगभग 150 वालंटियर्ज की लिस्ट प्रशासन को सौंपी है।

इस मौके पर सदर विधायक ने कहा कि कोरोना महामारी जैसे संकट काल में कांग्रेस, युवा कांग्रेस व एनएसयूआई के पदाधिकारी व कार्यकत्र्ता सरकार व प्रशासन का पूरा सहयोग करेंगे बर्शर्ते कि सरकार व प्रशासन इस मामले में राजनीति न करे। रायजादा ने डीसी ऊना के समक्ष मुद्दा उठाते हुए कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में अब सैनिटाइजेशन का कार्य नहीं हो रहा है। इसको वह अपने स्तर पर व अपने खर्च पर करवाना चाहते हैं। इसके लिए डीसी अनुमति प्रदान करें ताकि पूरे विस क्षेत्र के हर गांव व हर मोहल्ले को अच्छी तरह से सैनिटाइज करने का कार्य शुरू किया जा सके।

रायजादा ने कहा कि लगभग 150 से अधिक ऐसे युकां व एनएसयूआई के पदाधिकारी व कार्यकर्ता हैं जोकि स्वेच्छा से बतौर वालंटियर कार्य करना चाहते हैं। प्रशासन चाहे तो इन्हें किसी हॉस्पिटल, बैरियर या पुलिस के साथ बतौर वालंटियर लगा सकती है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में सरकार व प्रशासन को राजनीति से ऊपर उठकर व राजनीतिक बंधन तोड़कर इजाजत देनी चाहिए ताकि समाजहित में कोरोना से मिलकर लड़ा जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Surinder Kumar

Recommended News

Related News