जानिए, विधायक रायजादा ने खुद न करके किस से करवाया बहुउद्देशीय सामुदायिक भवन का उद्घाटन

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 04:25 PM (IST)

ऊना(विशाल स्याल): ग्राम पंचायत अजौली के नवनिर्मित बहु उद्देशीय सामुदायिक भवन का वीरवार देर शाम विधायक सतपाल सिंह रायजादा की अगुवाई में उद्घाटन हुआ। सामुदायिक भवन का उद्घाटन गांव के वरिष्ठ बुजुर्ग जसवंत राय कपिला व ओंकार नाथ कपिला ने किया। इस अवसर पर पंचायत के प्रधान संदीप कपिला विशेष रूप से उपस्थित रहे।

सामुदायिक भवन पर विधायक निधि के तहत साढ़े 8 लाख रुपए खर्च किए गए हैं। विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने कहा कि ऊना सदर में विधायक निधि से विकास कार्यों को बढ़ावा दिया जा रहा है। विधायक निधि से न केवल सामुदायिक भवनों के लिए, बल्कि युवाओं के लिए जिम, गांव के रास्ते, जरूरतमंदों की सहायता, बीमारी व पढ़ाई के लिए राशि दी जा रही है, ताकि ऊना सदर में कोई भी परेशानी में न रहे। सबका साथ सबका विकास नारे को लेकर हर वर्ग का ध्यान रखा जाता है।

उन्होंने कहा कि बुजुर्गों के आशीर्वाद से विकास को आगे बढ़ाया जा रहा है। रायजादा ने कहा कि बुजुर्गों का मान सम्मान व उनका आशीर्वाद सर्वोपरी है। बुजुर्गों को महज वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करना उनका काम नहीं, बल्कि उनको सम्मान देना भी है। रायजादा ने कहा कि ऊना विस क्षेत्र का विकास करवाना उनकी प्राथमिकता है। क्षेत्र के विकास में किसी भी प्रकार की कमी को आड़े नहीं आने दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Surinder Kumar

Recommended News

Related News