भाजपाई जनता से लड़ते हैं और मैं जनता के लिए सरकार और प्रशासन से लड़ता हूं: रायजादा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 01:28 PM (IST)

ऊना(विशाल स्याल): भाजपा के नेता आम जनता को जमीन में गाडऩे की धमकियां देते हैं और जनता को दबाने के लिए तानाशाही करते हैं लेकिन मैं जनता के लिए लड़ता हूं। भाजपाई कहते हैं कि मैं सरकारी दफ्तरों में जाकर लड़ता हूं और धमकाता हूं। भाजपा नेताओं की नजर में जनता के लिए लडऩा कोई गुनाह है तो मैं दोषी हूं। यह बात ऊना में पत्रकारवार्ता के दौरान ऊना के विधायक सतपाल रायजादा ने कही।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने मारपीट के मामले में बडैहर के परिवार को इंसाफ नहीं दिलवाया बल्कि केस वापस लेने का दबाव बनाने के लिए उसी परिवार की एक महिला के खिलाफ कस्सी चोरी का केस दर्ज कर दिया है जोकि तानाशाही रवैये का जीता जागता उदाहरण है।

रायजादा ने कहा कि युवा कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाए तो भाजपा के नेता सतपाल सत्ती की शह में भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने युवा कांग्रेस पदाधिकारियों की डंडों से पिटाई की और कपड़े तक फाड़ दिए गए। सरेआम सत्ती ने जमीन में गाड़ देने की धमकी दी गई।

इस बारे में युकां ने ऑनलाइन शिकायत डाली लेकिन न तो सत्ती के खिलाफ मामला दर्ज हुआ और न ही भाजपाइयों के खिलाफ बल्कि मार खाने वाले युवा कांग्रेसियों के खिलाफ तानाशाही से एफ.आई.आर. दर्ज कर दी गई। धक्केशाही का माकूल जवाब दिया जाएगा और जनता के साथ हमेशा उनका विधायक खड़ा मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Surinder Kumar

Recommended News

Related News