हुडदंग से बचने के लिए कॉलेज के पिछले गेट से निकले छात्र की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 01:58 PM (IST)

ऊना(विशाल स्याल): स्थानीय ऊना कॉलेज में हुई मारपीट के बाद मुख्य गेट पर हो रहे हुडदंग से बचते हुए एक छात्र अपने 3 अन्य दोस्तों के साथ कॉलेज के पिछले गेट से निकलकर घर जाने लगा तभी वह वहां से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ गया। लगभग 18 वर्षीय छात्र बेहद गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसके बाद उसके दोस्तों ने एंबुलेंस तक उसको पहुंचाया। एंबुलेंस से उसको अस्पताल पहुचांया गया तो चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान अक्षय राणा निवासी हंडोला के रूप में हुई है जोकि ऊना कॉलेज में बी.एससी. प्रथम वर्ष का छात्र था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ऊना कॉलेज में बी.एससी. में पढऩे वाला अक्षय राणा रोजाना की तरह कॉलेज पहुंचा। कॉलेज में कुछ युवकों के बीच लड़ाई होने के बाद कॉलेज का माहौल तनावपूर्ण हो गया जिसके बाद कॉलेज में छुट्टी कर दी गई और कॉलेज खाली करवाया जाने लगा। मुख्यगेट पर अधिक भीड़ और माहौल खराब देखकर अक्षय राणा अपने दोस्तों के साथ कॉलेज के पिछले गेट से निकलकर रेल की पटरी पर से होकर घर जाने में लग गया। इसी बीच ट्रेन आ गई।

प्रत्यक्षदर्शी दोस्तों के मुताबिक हालांकि चारों दोस्त पटरी के दोनों तरह 2-2 होकर खड़े थे। इसी बीच हवा के झोंके से वह ट्रेन की चपेट में आ गया और बुरी तरह से लहुलुहान हो गया। उसको उठाकर रेलवे ओवरब्रिज की ओर लाया गया जहां से उसको एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Surinder Kumar

Related News

Recommended News