वाहन चोरी मामले से जुड़े लोग अग्रिम जमानत को पहुंचे हाईकोर्ट

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2016 - 02:32 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): प्रदेश में सबसे बड़े हाई प्रोफाइल करोड़ो के चोरी वाहन बरामदगी मामले की जांच से जुड़े स्थान्तरित पुलिस जवानों की एस आई टी में वापसी होते ही अब धरपकड़ की आशंका के चलते वाहन चोरी में सलिप्त कुछ लोग अग्रिम जमानत को हाइकोर्ट जा पहुंचे है। उन्होंने न्यायलय में याचिका दायर कर अग्रिम जमानत दिए जाने की गुहार लगाई है। जिसकी सुनवाई शूक्रवार को शिमला हाई कोर्ट में होगी। वही अपना पक्ष रखने को सुंदरनगर पुलिस के अधिकारी राजधानी के लिए रवाना हो गए है।

यहा बता दें कि गत माह पी सेल की टीम से जुड़े जवानो की सुचना व प्रयास से गत माह चोरी के वाहनों को बेचे जाने के मामले का भांडा फोड़ होने के साथ पुलिस द्वारा 6 इनोवा,1 फारट्यूनर ,1 सफारी वाहन सहित 9 लोगो को सिलसिले वार हिरासत  में लिया गया था। लेकिन रहस्योद्घाटन व जांच से जुड़े जवानो को पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा हाल ही में स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम व पी.ओ. सेल से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। जिसका मीडिया द्वारा खुलासा किए जाने पर प्रदेश के उच्च अधिकारियों द्वारा संज्ञान लिए जाने पर मंडी पुलिस को अपने ही फैसला को बदलना पड़ा था। वहीं अब स्थान्तरित पुलिस जवानों की वापसी होते ही मामले से जुड़े महत्वपूर्ण तथ्यों का खुलासा होने व अन्य वाहनों की बरामदगी के मद्देनजर धरपकड़ के चलते कुछ लोग अग्रिम जमानत को हाइकोर्ट जा पहुंचे है।

दूसरे राज्यों से सैंकड़ों चोरी के वाहन जिसमें ईनोवा, फ्रचुर्नर, जीप, कार, बाईक, स्कूटी, टै्रक्टर, ट्राले व अन्य वाहनों को लाकर कुल्लू, घुमारवीं, हमीरपुर, बिलासपुर, करसोग, रामपुर, मंडी, सुंदरनगर, गोहर समेत प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में फर्जी रजिस्ट्रेशन व जाली नम्बरों पर बेचा गया हैं। कुछ वाहन चोरी से सबन्धित लोगों ने हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत को याचिका लगाई जिसमे पुलिस पक्ष हेतु सुंदरनगर पुलिस के अधिकारियों को रवाना किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News