घर से काम के लिए निकले कारपेंटर की खेतों में मिली लाश

punjabkesari.in Sunday, Oct 03, 2021 - 05:09 PM (IST)

ऊना (विशाल स्याल): काम करने गया व्यक्ति वापिस घर नहीं लौटा और खेतों में पड़ी उसकी लाश मिली। मामला जिला मुख्यालय के साथ लगते गांव रामपुर का है। जहां कारपेेंटर का कार्य करने वाला व्यक्ति सुबह के समय बाइक पर घर से निकला लेकिन देर रात तक घर वापस नहीं आया। घरवालों ने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया जिसके बाद भाई ने देर रात पुलिस थाना पहुंच कर गुमशुदगी की इत्लाह दी लेकिन अगले ही दिन उसके भाई लाश रामपुर बेला में खेतों में पाई गई।

मृतक की पहचान संजीव कुमार(41) पुत्र बलबीर सिंह निवासी रामपुर के रूप में हुई है। संजीव कुमार का शव लोगों ने देखा और इसकी सूचना पंचायत को दी। बाद में पुलिस को सूचित किया गया और पुलिस ने मौका पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के उपरांत शव को परिवार के हवाले कर दिया है।

पोस्टमार्टम के दौरान प्राथमिक तौर पर सांप के काटने से हुई मौत चिकित्सकों द्वारा बताई गई है। मृतक के पैर के पास सांप के काटने के निशान मिले हैं। ऐसा माना जा रहा है कि काम के बाद संजीव रामपुर बेला में अपने खेतों की ओर जा रहा होगा और इसी दौरान उसको सांप ने काट लिया जिसके चलते उसकी मौत हो गई।

एस.पी. अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में प्राथमिक तौर पर सांप के काटने से मौत होना बताया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Surinder Kumar

Recommended News

Related News