चिट्टे के साथ पकड़े 2 सगे भाइयों ने भाजपा युवा नेता उमंग ठाकुर से की मारपीट

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 06:14 PM (IST)

ऊना(विशाल स्याल): चिट्टे के मामले में पुलिस की रेड़ से चिढ़े आरोपियों द्वारा भाजपा के युवा नेता एवं वार्ड पंच पर हमला कर दिया गया और इस हमले में वार्ड पंच बुरी तरह से लहुलुहान हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि पुलिस थाना सदर की टीम ने जलग्रां टब्बा स्थित एक रिहायशी घर में छापामारी की थी जिसमें 2 सगे भाइयों के कमरों से कैश व चिट्टा बरामद किया गया था। इस पर दोनों के खिलाफ पुलिस ने एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। इस दौरान भाजपा के युवा नेता एवं वार्ड पंच उमंग ठाकुर भी मौजूद थे और इसी बात से खफा दोनों आरोपियों ने सोमवार को उन पर हमला कर दिया जिससे उमंग ठाकुर को काफी चोटें पहुंची हैं।

पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाते हुए उमंग ठाकुर विासी जलग्रां टब्बा ने आरोप लगाया कि यह अपनी गाड़ी से सुबह अपने गांव जलग्रां टब्बा की मार्केट में कुछ सामान लेने गया था जहां सामान खरीदने के बाद यह जैसे ही गाडी में बैठने लगा तो इसके ही गांव के 2 लडक़े संदीप कुमार और विकास कुमार उर्फ विक्की एक मोटर साईकल पर सवार होकर आये और अपना मोटर साईकल इसकी गाडी के साथ लगा दिया। दोनों उतरकर धमकियाँ देने लगे तथा दोनों ने इसके साथ मारपीट भी की है जिससे उन्हें गहरी चोटें आई हैं। उमंग ठाकुर ने कहा कि पुलिस उन्हें जनप्रतिनिधि होने के नाते साथ लेकर आरोपियों के घर रेड़ करने पहुंची थी और आरोपियों ने आज उन्हें यह कहा कि उन्होंने उनके घर रेड़ करवाई है। इसी से नाराज होकर दोनों ने उन पर हमला कर दिया। उमंग ने कहा कि नशे के खिलाफ पुलिस का साथ देने पर जनप्रतिनिधियों के साथ ऐसा बर्ताव सही नहीं है।

एस.पी. राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आगामी कार्यवाही को अमल में लाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Surinder Kumar

Related News