शहीद कैप्टन बिक्रम बतरा कालेज के 5 छात्र निलंबित

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2015 - 10:40 AM (IST)

पालमपुर: शहीद कैप्टन बिक्रम बतरा महाविद्यालय में 5 छात्रों को निलंबित कर दिया गया है। महाविद्यालय प्रशासन ने इन सभी पर अनुशासनहीनता के आरोप में यह कार्रवाई की है। उक्त सभी छात्र अभाविप से संबंधित बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार को अभाविप व एनएसयूआई के मध्य तकरार के पश्चात यह पग उठाया गया है। महाविद्यालय प्रशासन का तर्क है कि उक्त छात्रों ने पुन: अनुशासनहीनता की है जबकि उक्त छात्रों द्वारा मंगलवार को महाविद्यालय प्रशासन के समक्ष लिखित रूप से पुन: ऐसा व्यवहार न किए जाने की बात कही गई थी।

उधर, छात्र संगठन अभाविप ने महाविद्यालय प्रशासन की उक्त कार्रवाई को पक्षपातपूर्ण करार दिया है। छात्र संगठन ने महाविद्यालय के प्राचार्य के विरुद्ध मोर्चा खोलने की चेतावनी भी दी है। बताया जा रहा है कि जिन छात्रों को महाविद्यालय प्रशासन द्वारा निलंबित किया गया है उनमें कुछ प्रथम वर्ष के छात्र भी हैं। इन सभी को अभिभावकों को साथ लाने को कहा गया है ताकि उनके व्यवहारके बारे में अभिभावकों को भी अवगत करवाया जा सके।

उधर, अभाविप व एनएसयूआई के मध्य तकरार प्रकरण को लेकर पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने तलब किया। पुलिस ने इस प्रकरण में शामिल छात्रों को चेतावनी दी है। दोनों पक्ष थाना में आपसी तनाव समाप्त करने पर भी सहमत हुए हैं। महाविद्यालय के प्राचार्य अनिल जरयाल ने बताया कि अनुशासनहीनता की पुनरावृत्ति करने पर 5 छात्रों को निलंबित किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News