1 किलो चरस सहित एक धरा

Monday, Jul 06, 2015 - 10:25 AM (IST)

चम्बा : जिला पुलिस के विशेष जांच दस्ते (एसआईयूसैल) ने रविवार को एक व्यक्ति से 1 किलो चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस द्वारा चरस के कथित आरोप में पकड़े गए व्यक्ति की पहचान हेमराज पुत्र अश्विनी निवासी गांव मदरवाड़ पंचायत भड़ेला तहसील सलूणी के रूप में की गई है। आरोपी व्यक्ति को माल सहित पुलिस ने हिरासत में लिया है और सोमवार को उसे अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। जिला पुलिस प्रवक्ता वीर बहादुर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस के एसआईयू सैल ने रविवार की सुबह धारगला-बरोड़ी मार्ग पर नाका लगाया हुआ था।

 

पुलिस जब अपनी कार्रवाई को अंजाम दे रही थी तो एक व्यक्ति पैदल धारगला की तरफ आ रहा था, जैसे ही उसकी नजर पुलिस पर पड़ी तो वह वहां से मुड़ गया, उसकी इस हरकत को देखकर पुलिस टीम को शंका हुई जिसके चलते उन्होंने उक्त व्यक्ति को पकड़ कर उससे पूछताछ की तो वह हड़बड़ा गया। जब पुलिस ने उक्त व्यक्ति के बैग की तलाशी ली तो उसमें से 1 किलो चरस बरामद हुई।

 

पुलिस ने उक्त व्यक्ति को माल सहित हिरासत में लेकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार को अदालत के समक्ष पेश करके अदालत से उसे पुलिस रिमांड पर भेजने का अनुरोध किया जाएगा ताकि पुलिस इस मामले से जुड़ी और महत्वपूर्ण जानकारी हासिल करने में सफल हो सके।

Advertising