ट्राला ट्रक के नीचे आने से महिला की मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2015 - 09:27 AM (IST)

बिलासपुर : चंडीगढ़-मनाली राष्टï्रीय उच्च मार्ग पर बिलासपुर से 25 किलोमीटर दूर जामली के पास सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। यह घटना रविवार सुबह करीब सवा 8 बजे घटित हुई। महिला की पहचान सत्या देवी (35) निवासी धर्मपुर सरकाघाट जिला मंडी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार सत्या देवी अपने पति मान सिंह के साथ स्कूटी पर सवार होकर स्वारघाट से बिलासपुर की ओर आ रही थी।

 

जब वे जामली के समीप पहुंचे तो सामने से आ रहे ट्राला ट्रक से स्कूटी की टक्कर हो गई। इस टक्कर में महिला का सिर ट्राला ट्रक के नीचे आकर बुरी तरह कुचला गया। बताया जा रहा है कि यह ट्राला ट्रक दूसरी किसी गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था। हादसे के तुरंत बाद ट्रक चालक ट्रक वहीं छोड़ कर मौके से फरार हो गया। वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

 

सदर पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर पहुंच कर वस्तु स्थिति का जायजा लिया, साथ ही ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। इस हादसे के बाद जामली के पास दोनों तरफ वाहनों का लंबा जाम लग गया जिसे पुलिस ने कुछ समय बाद काफी मशक्कत से खुलवाया। डीएसपी मुख्यालय प्रताप सिंह ठाकुर ने बताया कि आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ 279, 304ए के तहत मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News