सड़क दुर्घटनाओं में 2 की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2015 - 10:08 AM (IST)

कांगड़ा/इंदौरा: जिला में हुए 2 अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हुआ है। पुलिस ने इन दुर्घटनाओं के संदर्भ में मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहला हादसा रानीताल में हुआ जहां कैंटर व स्कूटी की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। मृतक की पहचान साहिल (18) निवासी बनखंडी व घायल की अंकुश (18) निवासी रक्कड़ के रूप में हुई है जो उस समय स्कूटी पर सवार थे। रानीताल चौक पर एक कैंटर चालक ने ओवरटेक करते हुए स्कूटी को टक्कर मार दी जिससे साहिल की मौके पर ही मौत हो गई व अंकुश घायल हो गया। पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

दूसरा सड़क हादसा इंदौरा में हुआ। यहां हिमाचल सीमा से सटे समीपवर्ती गांव फ तेहपुर कुलियां में शुक्रवार रात्रि लगभग 9 बजे एक ट्रैक्टर व बाइक में टक्कर होने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार राकेश कुमार (32) पुत्र ओम प्रकाश निवासी बुड्ढाबड़ पंजाब बाइक पर हाजीपुर की तरफ  से आ रहा था किफतेहपुर कुलियां में विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ट्रैक्टर चालक मौके से फ रार हो गया है।

घटना की सूचना मिलते ही हाजीपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस थाना प्रभारी हाजीपुर विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर ट्रैक्टर चालक राकेश कुमार पुत्र गौरी राम निवासी फ लाही, तहसील इंदौरा के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News