आरोप सिद्ध हुए तो राजनीति छोड़ दूंगा : अनिल

Saturday, Jul 04, 2015 - 11:20 AM (IST)

मंडी: ग्रामीण विकास एवं पशुपालन मंत्री अनिल शर्मा ने भाजपा को चुनौती दी है कि पशुपालन विभाग में ब्लैक लिस्ट कंपनियों को ऑर्डर देने की बात साबित हुई तो वे सक्रिय राजनीति से संन्यास ले लेंगे। उन्होंने भाजपा की चार्जशीट में लगाए गए ब्लैक लिस्ट कंपनियों को ऑर्डर देने के आरोप को आधारहीन करार दिया है।

पत्रकारों से बात करते हुए अनिल शर्मा ने कहा कि प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी प्रवीण शर्मा इस बारे आरटीआई के तहत जानकारी प्राप्त कर तथ्यों की सही जानकारी लेकर ही आरोप लगाएं। अनिल शर्मा ने कहा कि बेजुबान पशुओं के इलाज में कोताही न हो इसलिए परचेज पॉलिसी में बदलाव कर 5 से 15 करोड़ के टर्नओवर वाली कंपनियों को ऑर्डर दिए गए हैं।

पशुपालन मंत्री ने कहा कि परचेज के लिए अलग-अलग कमेटियों का गठन किया गया वहीं पर जिला के अधिकारियों से डिमांड मांग कर ही आदेश दिए गए हैं। अब जिला के अधिकारियों की जिम्मेदारी है कि जैसे ही उन्हें दवाइयों की सप्लाई होती है, वे तुरंत दवाइयों के सैंपल लेकर उनकी जांच करें। अगर कोई सैंपल गलत पाया गया तो उस कंपनी का आदेश रद्द कर ब्लैक लिस्ट किया जाएगा। अनिल शर्मा ने कहा कि प्रवीण शर्मा बताएं कि कौन-सी कंपनी ब्लैक लिस्ट है, जिसे पशुपालन विभाग की ओर से आदेश दिया गया है। उन्होंने कहा कि पहले वे डाक्यूमैंट्स पढ़ लें, इसके बाद ही आरोप लगाएं अन्यथा वह उन पर मानहानि का दावा करेंगे।

Advertising